होम /न्यूज /खेल /

इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर हैरी केन ने लगाए छक्के, रवि शास्त्री के साथ की कमेंट्री- VIDEO

इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर हैरी केन ने लगाए छक्के, रवि शास्त्री के साथ की कमेंट्री- VIDEO

लंदन स्पिरिट और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के बीच द हंड्रेड क्लैश के दौरान हैरी केन. Pc- Twitter)

लंदन स्पिरिट और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के बीच द हंड्रेड क्लैश के दौरान हैरी केन. Pc- Twitter)

हैरी केन को दुनिया के सबसे शानदार स्ट्राइकरों में गिना जाता है. वह इंग्लैंड की तरफ से गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर है. वह अब तक इंग्लैंड के लिए 71 मैचों में 50 गोल कर चुके हैं.

लंदन. इंग्लैंड में चल रहे ‘हंड्रेड मेन्स 2022’ में 8 अगस्त को हुए मैच में टोटेनहम हॉटस्पर के स्ट्राइकर हैरी केन नजर आए. उन्होंने ‘द हंड्रेड’ में लंदन स्पिरिट और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के बीच खेले गए मैच का टॉस किया.

इतना ही नहीं, हैरी केन ने मैदान पर छक्के भी लगाए. साथ ही भारत के दिग्गज रवि शास्त्री के साथ कमेंट्री की करते हुए दिखाई दिए. केन के साथ स्पर्स टीम के उनके साथी और आयरलैंड के फुटबॉलर मैट डोहर्टी भी थे. दोनों ने मैच से पहले एक-दूसरे के खिलाफ छक्के जड़ने को लेकर चुनौती दी थी.

डोहर्टी ने केन से बेहतर प्रदर्शन किया. उनके शॉट्स में दूरी और काफी ऊंचाई थी. हालांकि, ट्विटर पर केन के द्वारा लगाए छक्कों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

71 मैचों में 50 गोल कर चुके हैं केन
केन को दुनिया के सबसे शानदार स्ट्राइकरों में गिना जाता है. वह इंग्लैंड की तरफ से गोल करने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं. वह अब तक इंग्लैंड के लिए 71 मैचों में 50 गोल कर चुके हैं. अपने क्लब के लिए 29 वर्षीय केन ने 183 गोल किए हैं और अब तक प्रीमियर लीग के इतिहास में पांचवें सबसे बेहतरीन स्ट्राइकर हैं.

जूलियन नागेल्समैन ने की हैरी की तारीफ
केन को जर्मन दिग्गज बायर्न म्यूनिख के भविष्य से जुड़ते देखा जा रहा है. जो रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के एफसी बार्सिलोना में जाने के बाद एक स्ट्राइकर की तलाश में हैं. बायर्न म्यूनिख के मैनेजर जूलियन नगेल्समैन और सीईओ ओलिवियर कान दोनों ने इंग्लिश स्टार हैरी केन की तारीफ की है.

नागल्समैन ने कहा कि केन एक शानदार खिलाड़ी हैं. वह सर्वश्रेष्ठ फॉरवर्ड में से एक हैं. वह सिर और दोनों पैरों के साथ शानदार प्रदर्शन करते हैं. वह बुंडेसलीगा में बहुत अधिक स्कोर कर सकते हैं. बायर्न म्यूनिक ने सार्वजनिक रूप से केन को एलियांज एरिना में लाने की अपनी इच्छा व्यक्त की है.

Tags: Cricket news, England Cricket, Eoin Morgan, Football, Joss Buttler, Off The Field, Ravi shastri, The Hundred

अगली ख़बर