• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET ENGLISH PACER OLLIE ROBINSON CHANGED PRIVACY TO PRIVATE OF HIS SOCIAL MEDIA ACCOUNTS

ओली रोबिनसन ने सस्पेंड होने के बाद 'प्राइवेट' किए अपने सोशल मीडिया अकाउंट

ओली रोबिनसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में डेब्यू किया और मैच में कुल 7 विकेट झटके, उन्हें बाद में एक दशक पुराने ट्वीट के लिए निलंबित कर दिया गया. (Sussex Twitter)

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक दशक पुराने नस्लीय ट्वीट के लिए ओली रोबिनसन (Ollie Robinson) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से निलंबित कर दिया है. इस मामले के बाद 27 साल के इस तेज गेंदबाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग को बदल दिया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंग्लैंड के पेसर ओली रोबिनसन (Ollie Robinson) को उनके एक दशक पुराने विवादास्पद ट्वीट सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया है. रोबिनसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेला और काफी प्रभावित भी किया लेकिन उन्हें इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने बाद में निलंबित कर दिया. अब वह सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाएंगे. इस मामले के बाद ओली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग को बदल दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को 'प्राइवेट' कर दिया है.

    ईसीबी ने साल 2012 और 2013 में पोस्ट किए गए ट्वीट के कारण जांच के नतीजे आने तक रोबिनसन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से निलंबित कर दिया. ओली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच में गेंद और बल्ले से प्रभावित किया, जो मुकाबला रविवार को ड्रॉ समाप्त हुआ.

    इसे भी पढ़ें, ओली को निलंबित करने का मामला ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन तक पहुंचा

    ओली ने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है यानी जो भी लोग उन्हें फॉलो करते हैं या जिन्हें उन्होंने ब्लॉक नहीं किया है, केवल वही उनके पोस्ट देख पाएंगे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अभी तक 187 पोस्ट किए हैं और उनके 7090 ही फॉलोअर्स हैं. वह 996 लोगों को फॉलो करते हैं.

    सस्पेंड होने के बाद ओली ने अपने ट्विटर अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग भी बदल दीं.


    ollie instagram
    ओली ने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग बदल दी हैं.


    ट्विटर अकाउंट की सेटिंग भी ओली ने प्राइवेट कर दी है जिससे केवल वही फॉलोअर्स ही उनके पोस्ट देख पाएंगे जिनके अकाउंट को उन्होंने 'अप्रूव' किया है. उनके ट्विटर पर 2423 फॉलोअर्स हैं. उन्होंने फरवरी 2010 में यानी 11 साल पहले ट्विटर पर अकाउंट बनाया था.
    Published by:Tarun Vats
    First published: