पाकिस्तान, इंग्लैंड के कई बड़े क्रिकेटर्स को लगा झटका, हुआ पैसों का बड़ा नुकसान

3 देशों में होने वाली यूरो टी20 स्लैम क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है, जिसमें कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले थे

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 3:23 PM IST
पाकिस्तान, इंग्लैंड के कई बड़े क्रिकेटर्स को लगा झटका, हुआ पैसों का बड़ा नुकसान
कई बड़े क्रिकेटर्स को लगा झटका, हुआ पैसों का बड़ा नुकसान
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 3:23 PM IST
इसी महीने आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड्स में होने वाला यूरो टी20 स्लैम (Euro T20 Slam) क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द कर दिया गया है. इस टी20 टूर्नामेंट को रद्द करने की वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन इसके पीछे आर्थिक तंगी बताई जा रही है. यूरो टी20 स्लैम के बोर्ड की ओर से प्रशांत मिश्रा ने बताया कि इस साल टूर्नामेंट का आयोजन संभव नहीं हो पाएगा. मिश्रा ने कहा, 'यूरो टी20 स्लैम के बोर्ड, साझेदारों और फ्रेंचाइजी मालिकों ने फैसला किया है कि 2019 में प्रतियोगिता का आयोजन संभव नहीं होगा.' क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वारेन ड्यूट्रोम ने भी कहा कि वह फैसले से निराश हैं लेकिन उन्होंने आशा जताई कि अगले साल तक इसमें रुचि बरकरार रखी जाएगी.

कई बड़े खिलाड़ियों को नुकसान
आपको बता दें यूरो टी20 स्लैम (Euro T20 Slam) क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द होने से कई बड़े खिलाड़ियों को नुकसान हुआ है. दरअसल इस लीग में कई इंटरनेशनल क्रिकेटर और पूर्व दिग्गज हिस्सा लेने वाले थे, जिसके लिए उन्हें मोटी रकम दी जानी थी. लीग में शाहिद अफरीदी, मार्टिन गप्टिल, राशिद खान, ब्रैंडन मैक्कलम, इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान ऑयन मॉर्गन खेलने वाले थे. बाबर आजम, जेपी ड्युमिनी, क्रिस लिन, ल्यूक रॉन्की, डेल स्टेन और इमरान ताहिर को इस लीग का मार्की खिलाड़ी बनाया गया था. हालांकि अब लीग रद्द होने की वजह से इन्हें अब पैसा भी नहीं मिल पाएगा.

यूरो टी20 स्लैम में हिस्सा लेने वाले थे कई बड़े खिलाड़ी


यूरो टी20 स्लैम में थी 6 टीमें
आपको बता दें यूरो टी20 स्लैम लीग (Euro T20 Slam) 30 अगस्त को शुरू होनी थी और टूर्नामेंट का फाइनल 22 सितंबर को होना था. लीग में 6 टीमों को हिस्सा लेना था. लीग में नीदरलैंड्स की एम्सटरडैम नाइट्स, नॉर्दर्न आयरलैंड की बेलफास्ट टाइटंस, आयरलैंड की डबलिन चीफ्स, स्कॉटलैंड की एडिनबर्ग रॉक्स और ग्लास्को जायंट्स ने हिस्सा लेना था. वहीं नीदरलैंड्स की रॉटरडैम राइनोज भी इस लीग में हिस्सा लेने वाली थी.

संन्यास के ऐलान पर दूसरी बार पलटे क्रिस गेल, अब कही ये बात
Loading...

India Vs West Indies: पैवेलियन लौटते हुए क्रिस गेल को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रोका और फिर...
First published: August 15, 2019, 3:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...