विकेटकीपर के हाथों में थी गेंद, स्टंप्स 1 इंच दूर, फिर भी बल्लेबाजों ने 2 रन चुराकर मैच टाई कराया!

यूरोपियन क्रिकेट लीग में हैरतअंगेज वाकया
यूरोपियन क्रिकेट लीग में हैरतअंगेज वाकया

यूरोपियन क्रिकेट सीरीज (European Cricket Series) के दौरान विकेटकीपर की नाक के नीचे से बल्लेबाजों ने 2 रन चुराकर मैच टाई कराया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 5:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कहा जाता है क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है लेकिन जो वाकया यूरोपियन क्रिकेट सीरीज (European Cricket Series) के एक मुकाबले के दौरान हुआ है ऐसा तो शायद पहले कभी ना हुआ हो. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक टीम ने विकेटकीपर के हाथों में गेंद होने के बावजूद उसके सामने 2 रन चुरा लिये और मैच टाई करा दिया. गजब की बात ये है कि विकेटकीपर स्टंप्स से महज एक इंच दूर था लेकिन इसके बावजूद वो बल्लेबाज को रन आउट नहीं कर सका. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विकेटकीपर के हाथों से चुरा लिये 2 रन!
यूरोपियन क्रिकेट सीरीज के दौरान पाकसीलोना क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने काटालुन्या टाइगर्स के खिलाफ जिस अंदाज में मैच टाई कराया वो वाकई हैरान करने वाला है. आखिरी गेंद पर पाकसीलोना क्रिकेट क्लब को 3 रनों की जरूरत थी. काटालुन्या के गेंदबाज ने आखिरी गेंद खाली निकलवा दी और बल्लेबाज बाय का रन भागे. इतने में विकेटकीपर गेंद लेकर स्टंप तक पहुंच गया. तभी पाकसीलोना के बल्लेबाज ने अपने साथी को दूसरे रन के लिए पुकारा और वो भी दौड़ पड़ा.





सूर्यकुमार यादव को मिला न्यूजीलैंड से खेलने का ऑफर! स्कॉट स्टायरिस ने कही यह बात

एक्ट्रेस पायल घोष के निशाने पर इरफान पठान, कहा- मेरा क्रिकेटर दोस्त बोला, मुसलमान भगवान नहीं हो सकता

जैसे ही बल्लेबाज रन के लिए दौड़े विकेटकीपर ने अपने एंड पर गेंद को विकेट पर नहीं मारा बल्कि उसने गेंदबाज को गेंद पकड़ा दी. गेंदबाज ने गेंद पकड़कर उसे विकेट की ओर फेंका लेकिन वो चूक गए और इस तरह पाकसीलोना के बल्लेबाजों ने दो रन चुरा लिये. ये मैच टाई हो गया. हालांकि आखिर में काटालुन्या टाइगर्स की टीम को ही जीत मिली. मैच टाई होने के बाद सुपरओवर हुआ जिसमें काटालुन्या को जीत हासिल हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज