लाइव टीवी

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को मैदान में लगी दर्दनाक चोट, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 8:33 PM IST
वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को मैदान में लगी दर्दनाक चोट, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर
एविन लुइस को चोट लगी

India vs West Indies: एविन लुइस के घुटने में लगी चोट (Evin Lewis), फील्डिंग के दौरान हुआ हादसा

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 8:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. क्रिकेट के मैदान पर अकसर हादसे होते रहते हैं और खिलाड़ियों को चोट लगती रहती हैं. कुछ ऐसा ही मुंबई में खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में हो गया. मुकाबले में वेस्टइंडीज के ओपनर एविन लुइस (Evin Lewis Injury) को दर्दनाक चोट लग गई. हादसा भारतीय पारी के 12वें ओवर में हुआ जब एविन लुइस फील्डिंग के दौरान घायल हो गए और उनके घुटने में चोट लग गई.

एविन लुइस को लगी चोट
मैच के 12वें ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल ने स्क्वायर एरिया में शॉट खेला जहां एविन लुइस खड़े थे. गेंद उनसे दूर जा रही थी तो ऐसे में वो तेजी से आगे बढ़े इसी दौरान उनका घुटना जमीन पर लग गया. बस फिर क्या था लुइस मैदान पर गिर पड़े और दर्द से करहाने लगे.

वेस्टइंडीज के फीजियो ग्राउंड पर आए और उन्होंने लुइस का घुटना चेक किया. लुइस के घुटने में सूजन ज्यादा थी और उनका दांया पांव हिल तक नहीं रहा था. लुइस को बाहर ले जाने के लिए स्ट्रेचर मंगाया गया और इस दौरान वो दर्द से करहा रहे थे.

एविन लुइस को स्ट्रेचर पर ले जाया गया


एविन लुइस ने की जबर्दस्त फील्डिंग
बता दें मैच के दौरान एविन लुइस ने जबर्दस्त फील्डिंग की थी. उन्होंने रोहित शर्मा का एक छक्का बचाया और इस दौरान लुइस ने रोहित को लगभग रन आउट कर ही दिया था. रोहित किसी तरह बाल-बाल बच गए.


एविन लुइस की चोट वेस्टइंडीज के लिए बड़ा झटका
बता दें एविन लुइस की चोट (Evin Lewis Injury) वेस्टइंडीज के लिए बड़ा झटका है. दरअसल लुइस ने सीरीज के दो मैचों में 80 रन बनाए हैं. उन्होंने दोनों बार टीम को तेज शुरुआत दी. यही नहीं लुइस का रिकॉर्ड टीम इंडिया के खिलाफ गजब का है. लुइस ने भारत के खिलाफ 8 मैचों में 322 रन बनाए हैं. उनका औसत 46 का है. साथ ही भारत के खिलाफ लुइस का स्ट्राइक रेट 170 से ज्यादा है. ऐसे में अगर लुइस मुंबई टी20 में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरते हैं तो वेस्टइंडीज मुश्किल में जरूर होगी.

पृथ्वी शॉ ने जड़ा विस्फोटक शतक, चौकों-छक्कों के धमाकों से गूंज उठा स्टेडियम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 8:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर