क्रिकेटर जयसूर्या पर तीसरी पत्नी का आरोप, उन्होंने ही लीक किया वीडियो

(File Photo)

(File Photo)

इस वीडियो में सनथ जयसूर्या अपनी पूर्व पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

  • Share this:
श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. श्रीलंकाई महान क्रिकेटर्स में से एक जयसूर्या पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर अपनी पूर्व पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो लीक किया है.



इस वीडियो में सनथ जयसूर्या अपनी पूर्व पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस बात की पुष्टि श्रीलंका के समाचार पत्र कोलंबो टेलीग्राफ ने की है.



मलीका सिरिसेना ने आरोप लगाए हैं कि यह वीडियो जयसूर्या ने खुद ही लीक किया है. बता दें कि वीडियो में जो महिला जयसूर्या के साथ नजर आ रहीं हैं, वह उनकी तीसरी पत्नी मलीका सिरिसेना हैं." सिरिसेना का आरोप है कि जयसूर्या ने ऐसा उनसे बदला लेने के लिए किया है. बता दें कि पेशे से मॉडल, एक्ट्रेस और एयरहोस्टेस सिरिसेना ने 2002 में सनथ जयसूर्या से शादी रचाई थी. इसके कुछ समय बाद ही सिरिसेना ने जयसूर्या को छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली थी.





इस कांड के बाद ही श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने सनथ को टीम के साथ इंग्लैंड जाने से रोक दिया था. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, सनथ जयसूर्या द्वारा लीक की गई इस आपत्तिजनक वीडियो की जांच श्रीलंका की राष्ट्रीय साइबर टीम कर रही है. सनथ जयसूर्या ने तीन बार अलग-अलग महिलाओं के साथ शादी रचाई, लेकिन तीनों ही बार उनकी शादी सफल नहीं हो सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज