लाइव टीवी

सौरव गांगुली ने किया खुलासा, बताया BCCI अध्यक्ष बनने से भी ज्यादा मुश्किल है इस गेंदबाज को खेलना

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 4:25 PM IST
सौरव गांगुली ने किया खुलासा, बताया BCCI अध्यक्ष बनने से भी ज्यादा मुश्किल है इस गेंदबाज को खेलना
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सबसे ज्यादा मुश्किल ग्लेन मैक्ग्रा के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान आई. (पीटीआई)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने क्रिकेट खेलने की तुलना में बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) के कामकाज को आसान बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 4:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अपने चुटीले कमेंट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर वे ऐसे ही अंदाज में सामने आए हैं. सौरव गांगुली से यहां एक कार्यक्रम में पूछा गया कि उनके लिए बीसीसीआई अध्यक्ष का कामकाज ज्यादा मुश्किल है या एक खिलाड़ी होना. इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जवाब देने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई और कहा कि खिलाड़ी होना ज्यादा मुश्किल होता है क्योंकि वहां गलती की गुंजाइश नहीं होती.

cricket news, india vs australia, sourav ganguly, bcci president, Glenn McGrath, bcci, क्रिकेट न्यूज, इंडिया वस ऑस्ट्रेलिया, सौरव गांगुली, बीसीसीआई, बीसीसीआई अध्यक्ष, ग्लेन मैक्ग्रा
ग्लेन मैक्ग्रा की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में की जाती है. (फाइल फोटो)


गलती सुधारने का कोई मौका नहीं...
भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, 'दबाव में क्रिकेट खेलना ज्यादा मुश्किल काम था. ऐसा इसलिए क्योंकि बल्लेबाजी के लिए आपको एक ही मौका मिलता था. बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) के तौर पर अगर मैं कोई गलती करता हूं तो मेरे पास अगले दिन उसे सुधारने का मौका है. लेकिन अगर ऑफ स्टंप के बाहर ग्लेन मैक्ग्रा की गेंद पर गेंद बल्ले का किनारा लेकर...' इस साल के अहम टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं देते हुए सौरव गांगुली ने कहा, ये एक बड़ा साल है. पुरुषों और महिलाओं का टी20 वर्ल्ड कप, अंडर-19 वर्ल्ड कप, इन सभी के लिए टीम को शुभकामनाएं.

cricket news, india vs australia, sourav ganguly, bcci president, Glenn McGrath, bcci, क्रिकेट न्यूज, इंडिया वस ऑस्ट्रेलिया, सौरव गांगुली, बीसीसीआई, बीसीसीआई अध्यक्ष, ग्लेन मैक्ग्रा
सुनील गावस्कर को सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई का अध्यक्ष नियुक्त किया था. (फाइल फोटो)


सुनील गावस्कर बोले, बीसीसीआई अध्यक्ष का कामकाज आसान था
सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बाद जब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) से भी यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने भी क्रिकेट को ज्यादा मुश्किल बताया. सुनील गावस्कर ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट ने मुझे बीसीसीआई और आईपीएल का अध्यक्ष नियुक्त किया था. वो काम ज्यादा आसान था.' गावस्कर ने इन सालों में क्रिकेट में आए बदलाव को लेकर कहा कि हमारे खेलने के दिनों की तुलना में खिलाड़ियों की फिटनेस काफी बेहतर हो गई है.भारतीय वनडे टीम में 2 साल बाद लौटेगा ये दिग्गज,बना चुका है 20000 से ज्यादा रन!

50 से ज्यादा का औसत, फिर भी विराट ने ऋषभ पंत को बचाने के लिए टीम से किया बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 4:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर