PSL 2021 : फाफ डुप्लेसी को फील्डिंग के दौरान लगी चोट, अस्पताल ले जाना पड़ा

फाफ डुप्लेसी फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए. (Video Grab/Twitter)

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में पेशावर और क्वेटा टीम के बीच मुकाबले में फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) चोटिल हो गए. टीम की पारी के सातवें ओवर की चौथी गेंद पर फाफ फील्डिंग करते हुए घायल हुए जिन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा. उनकी जगह फिर सैम अय्यूब को मौका दिया गया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर फाफ डुप्लेसी (Faf Du Plessis) शनिवार को चोटिल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मुकाबले में फाफ बाउंड्री के पास फील्डिंग करने के दौरान चोट खा बैठे. अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में पेशावर जाल्मी टीम क्वेटा के खिलाफ पहले बल्लेबाजी को उतरी.

    पेशावर टीम की पारी के सातवें ओवर की चौथी गेंद पर फाफ फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए. डेविड मिलर ने लॉन्ग ऑन दिशा में शॉट खेला. गेंद को पकड़ने के लिए फाफ और हसनैन ने दौड़ लगाई लेकिन बाउंड्री के पास फाफ गेंद को पकड़ने के दौरान गिर पड़े. उनके सिर पर हसनैन का पैर लगा और वह इसके बाद मैदान पर ही लेट गए. बाद में उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा.



    नए नियम के तहत, सिर पर चोट लगने के बाद उस खिलाड़ी की जगह किसी दूसरे को मौका दिया जा सकता है. ऐसे में फाफ की जगह सैम अय्यूब को उतारा गया. पेशावर टीम ने मुकाबले में 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 197 रन बनाए. डेविड मिलर ने 46 गेंदों पर 6 चौकों और 4 छक्कों की मदद से कुल 73 रन बनाए.

    उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने 59 रन की शानदार पारी खेली. रोवमैन पॉवेल 43 रन बनाकर नाबाद लौटे. लक्ष्य का पीछा करने के लिए क्वेटा टीम से सैम ओपनिंग करने उतरे. उन्होंने 31 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 35 रन का योगदान दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.