इस दिग्गज खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत, सबके सामने उतार दिया अपना अंडरवियर!

डुप्लेसी ने की शर्मनाक हरकत

डुप्लेसी ने की शर्मनाक हरकत

Cricket News: क्रिकेट खिलाड़ी अकसर कई अजीबोगरीब हरकत करते हैं लेकिन एक दिग्गज खिलाड़ी ने तो सारी हदें ही पार कर दी हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 5:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अकसर खिलाड़ी ऐसी हरकतें करते हैं कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं. कभी-कभी वो मजाक-मजाक में अपनी हदों को ही लांघ जाते हैं. कुछ ऐसा ही साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने किया है. हाल ही में भारत दौरे पर वनडे सीरीज खेलने आए फाफ डुप्लेसी ने कोलकाता के होटल में सब के सामने अपना अंडरवियर ही उतार दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डुप्लेसी की शर्मनाक हरकत

वीडियो में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी होटल के गार्डन एरिया में रनिंग कर रहे थे, तभी दूसरे ग्रुप में मौजूद फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) भागते हुए अपना अंडरवियर ही नीचे कर देते हैं. हैरत की बात ये है कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने ही इस वीडियो को शेयर किया है.

अपने बयान से चर्चा में आए थे डुप्लेसीबता दें फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने पिछले साल दिसंबर में मैच के दौरान एक ऐसा बयान दे डाला था जिसे सुन सभी फैंस सकपका गए थे. मजांसी क्रिकेट लीग (Mzansi Super League 2019) में पार्ल के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने विवादित बयान दे डाला था. टॉस के बाद जब उनसे टीम में हुए बदलावों पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'टीम में एक बदलाव है. हार्डस विलियन आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वो मेरी बहन के साथ बिस्तर पर लेटे हैं. दोनों ने शनिवार को शादी की है.'
डुप्लेसी ने इसी साल छोड़ी थी कप्तानी

बता दें फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने पिछले महीने ही साउथ अफ्रीकी टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया था. डुप्लेसी की कप्तानी में साउथ अफ्रीकी टीम बेहद खराब प्रदर्शन कर रही थी जिसके बाद उन पर कप्तानी छोड़ने का दबाव था. डुप्लेसी के नेतृत्व में साउथ अफ्रीका ने 8 में से 7 टेस्ट गंवा दिये थे. हालांकि 35 साल के डुप्लेसी ने अभी भी क्रिकेट खेलते रहने का फैसला किया है. उन्हें भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीकी टीम में जगह मिली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते ये सीरीज ही रद्द हो गई.  इसके बाद साउथ अफ्रीकी टीम कोलकाता के होटल में रुकी जहां डुप्लेसी ने अजीबोगरीब हरकत की. फिलहाल साउथ अफ्रीकी टीम अपने वतन पहुंच चुकी है और उनके खिलाड़ियों को एहतियातन परिवार से अलग रहने के लिए कहा गया है.

67 शतक ठोकने वाले बल्लेबाज ने कहा- धोनी जैसा कोई खिलाड़ी नहीं,टीम में वापसी...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज