• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • बॉल टेंपरिंग: फाफ डु प्लेसी भी आए स्टीव स्मिथ के सपोर्ट में, बताया अच्छा इंसान

बॉल टेंपरिंग: फाफ डु प्लेसी भी आए स्टीव स्मिथ के सपोर्ट में, बताया अच्छा इंसान

साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसी ने स्टीव स्मिथ को एक अच्छा इंसान बताते हुए कहा है कि वह गलत जगह फंस गए हैं.

साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसी ने स्टीव स्मिथ को एक अच्छा इंसान बताते हुए कहा है कि वह गलत जगह फंस गए हैं.

साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसी ने स्टीव स्मिथ को एक अच्छा इंसान बताते हुए कहा है कि वह गलत जगह फंस गए हैं.

  • Share this:
    दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने बॉल टेंपरिंग विवाद में एक साल का बैन झेल रहे आॅस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को एक अच्छा इंसान बताया है और कहा है कि वह गलत जगह फंस गए. यह बॉल टेंपरिंग विवाद आॅस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ के तीसरे मैच में केपटाउन में हुआ था. सीरीज़ का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 30 मार्च से वांडर्स स्टेडियम में शुरू हो रहा है.

    वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने डु प्लेसी के हवाले से लिखा है, 'मुझे उनके (स्मिथ के) लिए बुरा लग रहा है. आप किसी को इस तरह के माहौल में नहीं देखना चाहते. आने वाले कुछ दिनों में यह उनके लिए काफी मुश्किल होने वाला है. मैंने उन्हें समर्थन में एक संदेश भेजा है और कहा है कि वह इससे बाहर आ जाएंगे. उन्हें मजबूत होने की जरूरत है. हम दोनों के बीच एक-दूसरे के लिए काफी सम्मान है.'

    डु प्लेसी भी दो बार गेंद से छेड़खानी में फंस चुके हैं. उन्होंने कहा है कि स्मिथ को अब आगे बढ़ना चाहिए और लोगों को उन्हें खोई इज्जत पाने में मदद करनी चाहिए.

    उन्होंने कहा, 'मुझे स्टीव के लिए बुरा लग रहा है. मुझे लगता है कि वो उन अच्छे इंसानों में से हैं जो बुरी जगह फंस गए. वह जाहिर सी बात है इसकी जिम्मेदारी लेंगे. मैं समझ सकता हूं कि वो कप्तान के तौर किस दौर से गुजर रहे होंगे.'

    हर कोई जानता है​ कि फाफ डू प्लेसी आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए स्टीव स्मिथ के साथ खेल चुके हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं.

    स्मिथ को बैन करने के बाद टिम पेन को आॅस्ट्रेलिया का कप्तान नियुक्त किया गया है. मेजबान टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे है. इस विवाद के बाद आॅस्ट्रेलियाई टीम आखिरी टेस्ट मैच को जीतने और सीरीज़ को बराबरी पर खत्म करने के लिए पूरी कोशिश करेगी.

    ये भी पढ़ें:
    गंभीर ने उठाए स्मिथ की सज़ा पर सवाल, कहा- कहीं ये बग़ावत का ख़ामियाज़ा तो नहीं?
    क्यों आते हैं क्रिकेट स्टार्स की आंखों में आंसू..नहीं रोक पाते रोना..

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज