खेल

धोनी से तुलना कर फैंस ने कहा 'थाला', तो के एल राहुल ने कह दी दिल छूने वाली बात

केएल राहुल (फोटो- KXIP)
केएल राहुल (फोटो- KXIP)

रविवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) की विकेटकीपिंग की तारीफ हो रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. दो सुपर ओवर के बाद पंजाब ने यह मैच अपने नाम किया. पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने न सिर्फ बल्ले से बल्कि विकेटकीपिंग से भी कमाल दिखाया. सुपरओवर में उनकी शानदार विकेटकीपिंग के कारण ही मैच दूसरे सुपर ओवर में पहुंचा था. मैच के बाद ट्विटर पर राहुल (KL Rahul) के लिए प्यार दिखा जिन्होंने जमकर पंजाब के कप्तान की तारीफ की. एक फैन ने तो उन्हें 'थाला' का नाम दे डाला जो कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को कहा जाता है. हालांकि इसपर दिए राहुल के जवाब ने सबका दिल जीत लिया.

राहुल ने कही दिल छूने वाली बात
केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग ने भारतीय फैंस को काफी प्रभावित किया है. मुकाबला टाई होने के बाद पहले ओवर में दोनों टीमें 5-5 रन बना सकीं और यह टाई हो गया. इस सुपर ओवर के टाई होने में केएल राहुल द्वारा किए रन आउट का बड़ा हाथ रहा. पहले सुपर ओवर में केएल राहुल ने डीकॉक को महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में रन आउट किया. इसके बाद ट्विटर पर एक फैन ने राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे थाला (बॉस)'. इस ट्वीट का जवाब देते हुए के एल राहुल ने लिखा, 'यहां केवल एक ही थाला है, और सब जानते हैं कि वह कौन हैं.' राहुल का इशारा धोनी की ओर था जिन्हें भारतीय क्रिकेट और फैंस थाला बुलाते हैं.


युवराज सिंह ने चुनी अपनी फाइनलिस्ट टीमें तो नाराज हो गए चहल, ट्वीट करके पूछा यह सवाल



पंजाब ने जीता रोमांचक मैच
किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेले गए मैच में दो सुपर ओवर खेले गए और आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ. इससे पहले दिन के पहले मुकाबले में भी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेले गए मैच का नतीजा भी सुपर ओवर से ही निकला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज