होम /न्यूज /खेल /VIDEO: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के मैच में फैन पढ़ रहा था किताब, ICC ने कर दिया ट्रोल

VIDEO: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के मैच में फैन पढ़ रहा था किताब, ICC ने कर दिया ट्रोल

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 20 रन से हराया. (ICC/Instagram)

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 20 रन से हराया. (ICC/Instagram)

T20 World Cup 2022: आईसीसी ने टी20 विश्व कप 2022 के इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड सुपर 12 मैच के दौरान गाबा के स्टैंड में एक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के मैच के बीच फैन पढ़ रहा था किताब
आईसीसी ने वीडियो शेयर कर फैन को कर दिया ट्रोल
इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 विकेट पर 179 रन बनाए

नई दिल्ली. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ब्रिस्बेन में आईसीसी विश्व कप 2022 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच सुपर 12 मैच के दौरान एक किताब पढ़ते हुए फैन के मजे लिए. मैच के दौरान एक फैन को किताब पढ़ते हुए स्पॉट किया गया. इस फैन का वीडियो आईसीसी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया और इसे एक मजेदार कैप्शन भी दिया.

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मंगलवार को मैच खेला जा रहा था. इस मैच में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को आईसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले में 20 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद को जिंदा रखा हुआ है. इस जीत से ग्रुप एक में इंग्लैंड सहित तीन टीम के चार मैच में पांच अंक हो गए हैं. न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के भी इतने ही अंक हैं. बेहतर नेट रन रेट के कारण न्यूजीलैंड शीर्ष पर और इंग्लैंड दूसरे स्थान पर है.

विराट कोहली बने T20 WC के नए ‘किंग’, महेला जयवर्धने का रिकॉर्ड छूटा पीछे

इस रोमांचक मैच के बीच जब एक फैन को स्टेडियम में किताब पढ़ते हुए देखा गया तो आईसीसी भी खुद को नहीं रोक पाया. आईसीसी ने इस शख्स के वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए आईसीसी ने कैप्शन दिया- मैच से ज्यादा मनोरंजक बुक है, दोस्त? आईसीसी के इस पोस्ट पर फैन्स ने भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)


इंग्लैंड ने कप्तान बटलर (47 गेंद में 73 रन, सात चौके, दो छक्के) और हेल्स (40 गेंद में 52 रन, सात चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 81 रन की साझेदारी से छह विकेट पर 179 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरे न्यूजीलैंड की शुरुआत खराब रही और टीम ने पांचवें ओवर में 28 रन तक ही दोनों सलामी बल्लेबाजों डेवोन कॉनवे (03) और फिन एलेन (16) के विकेट गंवा दिए.

IND vs BAN: जिस गेंदबाज ने दिया था रोहित को जीवनदान, उसी ने 4 गेंद बाद किया खेल खत्म

इंग्लैंड के 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम कुरेन (26 रन पर दो विकेट) और वोक्स (33 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने छह विकेट पर 159 रन ही बना सकी. ग्लेन फिलिप्स (62) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा कप्तान केन विलियमसन (40) के साथ तीसरे विकेट के लिए 91 रन जोड़े लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए नाकाफी था. न्यूजीलैंड को अपना पांचवां और अंतिम ग्रुप मैच चार नवंबर को आयरलैंड से खेलना है जबकि इंग्लैंड की टीम इसके अगले दिन श्रीलंका से भिड़ेगी.

Tags: England vs new zealand, ICC, Off The Field, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें