रोहित के साथ युवी ने किया लाइव, मचा जमकर बवाल, ट्रेंड हो रहा 'युवराज सिंह माफी मांगो'

रोहित के साथ युवी ने किया लाइव, मचा जमकर बवाल, ट्रेंड हो रहा 'युवराज सिंह माफी मांगो'
युवराज सिंह ने जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा के साथ इंस्‍टाग्राम लाइव में युवराज ने जो कहा, उसके बाद बवाल मच गया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. पिछले कुछ दिनों से पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सुर्खियों में छाए हुए हैं. कभी शाहिद अफरीदी के विवादित बयान के बाद तो कभी एमएस धोनी पर सवाल उठाने को लेकर वे चर्चा में हैं. मगर एक बार फिर युवराज विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. वें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. ट्विटर पर '#युवराज सिंह माफी मांगो' ट्रेंड कर रहा है. दरअसल इस बार युवराज सिंह एक लाइव को लेकर निशाने पर आ गए. कुछ दिन पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ एक इंस्‍टाग्राम लाइव चैट सेशन में युवराज सिंह ने  जातिसूच‍क शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. जिसके बाद बवाल मच गया. इसके बाद से ही ट्विटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड कर रहा है.

लॉकडाउन में अधिकतर क्रिकेटर्स इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं. युवराज भी कुछ दिनों पहले भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा के साथ लाइव आए थे. लाइव सेशन में दोनों कोरोना, क्रिकेट आदि पर बात कर रहे थे. इसी चर्चा के दौरान लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का जिक्र हुआ. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के टिकटॉक वीडियो पर बात उठी, जो इन दिनों परिवार के साथ टिकटॉक पर काफी व्‍यस्‍त है. इसी चर्चा पर युवराज ने एक जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया. जिससे लोग काफी नाराज हैं.

अफरीदी के बयान पर भी हुए थे ट्रोल
कुछ दिन पहले युवराज शाहिद अफरीदी के विवादित बयान के बाद भी ट्रोल हुए थे. दरअसल अफरीदी ने कुछ दिनों पहले पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में जाकर भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया था, जिसके बाद हरभजन सिंह और युवराज सिंह भी ट्रोल हुए थे. उस समय भी फैंस ने तो इन दोनों क्रिकेटरों को देश से माफी मांगने के लिए कहा है. दरअसल देश के इन दो बड़े क्रिकेटरों ने अफरीदी की फाउंडेशन की मदद की थी और लोगों से गुहार लगाई थी कि वो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को आर्थिक रूप से मदद दें, जिसके बाद इन दोनों क्रिकेटरों पर फैंस ने जमकर निशाना साधा था.



अनलॉक 1.0 ने जगाई उम्‍मीद,तो IPL के आयोजन पर गांगुली के सामने आई एक और परेशानी



कटरीना का नाम लेकर हरभजन-युवराज ने लिए मजे, तो सलमान ने कहा- बाहर निकलो दोनों
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading