फैन्स को पसंद नहीं आया पंड्या का नया लुक, 'लेडी गागा' से की तुलना

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 3:40 PM IST
फैन्स को पसंद नहीं आया पंड्या का नया लुक, 'लेडी गागा' से की तुलना
फैन्स को पसंद नहीं आया पंड्या का नया लुक, 'लेडी गागा' से कर दी तुलना
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 3:40 PM IST
टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या अपने धाकड़ ऑलराउंडर परफॉर्मेंस के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं. लेकिन उनका नया लुक फैन्स को कुछ हज़म नहीं हो रहा. हार्दिक के नए लुक में उनके सामने के बाल ब्लॉन्ड रंग के हैं. पंड्या के नए लुक की तुलना फैन्स लेडी गागा से कर रहे हैं और साथ ही उनसे गुज़ारिश कर रहे हैं कि वो विनोद कांबली की राह पर न चलें.

आपको बता दें कि एक समय पर विनोद कांबली को सचिन तेंदुलकर से बड़ा खिलाड़ी माना जाता था. कांबली ने सचिन के साथ क्रिकेट करियर की ज़ोरदार शुरुआत की थी. लेकिन वो इस शुरुआत को ज़्यादा आगे नहीं ले जा सके. उनका फॉर्म धीरे-धीरे चला गया और वो टीम इंडिया में जगह बनाने में नाकाम रहे. और जहां तक लेडी गागा की बात है तो ये स्टार सिंगर अपनी अलग तरह की ड्रेसिंग सेन्स के लिए जानी जाती हैं.

पंड्या ने मंगलवार को ट्विटर पर अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.









कमेंट्स से साफ है कि फैन्स ख़ुश नहीं हैं




हार्दिक पंड्या ने क्रिकेट में करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष किए. इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को आईपीएल में ज़बरदस्त प्रदर्शन के बाद लोकप्रियता मिली और टीम इंडिया में खेलने का मौका भी.

ये भी पढ़ें:

EXCLUSIVE: कोहली-धोनी नहीं ये हैं पंड्या के पसंदीदा क्रिकेटर
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर