लाइव टीवी

धोबी घाट में कपड़ों की तरह पिटती है पाकिस्तानी टीम, ये दो खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट के लायक नहीं!

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 5:53 PM IST
धोबी घाट में कपड़ों की तरह पिटती है पाकिस्तानी टीम, ये दो खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट के लायक नहीं!
पाकिस्तान की टीम 0-2 से हारी टी20 सीरीज

तीसरे टी20 में हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया (Australia vs Pakistan) से 0-2 से सीरीज हार गई, जिसके बाद पाकिस्तान के फैंस अपनी टीम से खासे नाराज हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 5:53 PM IST
  • Share this:
पर्थ में खेले गए तीसरे टी20 में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया (Australia vs Pakistan)  के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 106 रनों पर सिमट गई. जवाब में मेजबान टीम ने लक्ष्य 49 गेंद पहले हासिल कर लिया. पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया का एक भी विकेट नहीं गिरा पाई और 10 विकेट से मैच हार गई. इस हार के बाद पाकिस्तान में फैंस बेहद नाराज हैं और वो इस टीम को बच्चों जैसी गलतियां करनी वाली टीम बता रहे हैं.

पाकिस्तान के फैंस भड़के
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान के फैंस बेहद नाराज हैं और वो अपनी टीम को जमकर कोस रहे हैं. पाकिस्तान के इन फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ फैंस फखर जमान और आसिफ अली से बेहद नाराज हैं. एक फैन ने कहा कि फखर जमान घरेलू क्रिकेट में खेलने के ही लायक हैं, वहीं फैन ने ये भी कहा कि आसिफ अली को पीएसएल में तीन छक्के लगाने की वजह से ही पाकिस्तान की टीम में जगह मिली हुई है.

आसिफ अली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं


आसिफ अली और फखर जमान का खराब रिकॉर्ड
फखर जमान (Fakhar Zaman) के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने पिछली 12 पारियों से अर्धशतक नहीं लगाया है. 12 पारियों में वो 102 रन ही बना सके हैं. पिछली पांच पारियों में वो दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सके हैं. ऐसे में जमान पर सवाल उठना लाजमी ही है. वहीं आसिफ अली (Asif Ali) पिछली 10 में से 6 पारियों में इकाई के आंकड़े पर पैवेलियन लौटे हैं. आसिफ अली हमेशा बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में आउट होते हैं, यही वजह है कि उन्हें तीसरे टी20 में भी टीम में जगह नहीं मिली.

Loading...



 




View this post on Instagram




 

Youngsters and budding cricketers comment on Fakhar and Asif's performances in the T20I series against Australia #AUSvPAK


A post shared by Cricingif (@cricingif) on






टी20 सीरीज तो पाकिस्तान की टीम हार चुकी है लेकिन अब उसे ऑस्ट्रेलिया से दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट 21 नवंबर को ब्रिसबेन में और दूसरा टेस्ट 29 नवंबर को एडिलेड में होगा. इससे पहले पाकिस्तान की टीम 11 नवंबर को पर्थ में ऑस्ट्रेलिया ए से टूर मैच खेलेगी और 15 नवंबर को वो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन से भिड़ेगी.

गंभीर चोट के बाद ज्यादा घातक हुए डेल स्टेन, क्रिस गेल तक नहीं बच पाए

यूसुफ पठान का हैरतअंगेज कैच देखकर बोले राशिद खान, ये पठान का हाथ है ठाकुर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...