होम /न्यूज /खेल /

PAK vs AUS: पाकिस्तान की इतनी खराब बल्लेबाजी देखकर फैंस निराश, किसी ने पकड़ा सिर तो कोई भरोसा ही नहीं कर पाया

PAK vs AUS: पाकिस्तान की इतनी खराब बल्लेबाजी देखकर फैंस निराश, किसी ने पकड़ा सिर तो कोई भरोसा ही नहीं कर पाया

कराची टेस्ट में पाकिस्तान की शर्मनाक बल्लेबाजी देख फैंस काफी निराश हुए. (Twitter/PCB)

कराची टेस्ट में पाकिस्तान की शर्मनाक बल्लेबाजी देख फैंस काफी निराश हुए. (Twitter/PCB)

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच कराची में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने जिस तरह बल्लेबाजी की, उससे क्रिकेट फैंस काफी निराश हुए. पीसीबी (PCB) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें किसी दर्शक ने अपना सिर पकड़ा हुआ है तो कोई हैरानी से अपने हाथों को गाल पर चिपकाए बैठा है. पाकिस्तान अपनी पहली पारी में महज 148 रन बना पाया.

अधिक पढ़ें ...

कराची. पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS 2nd Test) ने अच्छी-खासी बढ़त हासिल कर ली है. कराची में खेले जा रहे इस मुकाबले में पाकिस्तान की बल्लेबाजी काफी खराब रही और टीम पहली पारी में मात्र 148 रन ही बना सकी. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में मजबूत स्कोर बनाया और 9 विकेट पर 556 रन बनाकर घोषित कर दी. जिस तरह पाकिस्तान की बल्लेबाजी पहली पारी में चरमराई, उसे देख क्रिकेट फैंस बेहद निराश हो गए.

कंगारू टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी 9 विकेट पर 556 रन बनाकर घोषित की. वहीं, बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली मेजबान टीम अपनी पहली पारी में महज 148 रनों पर ढेर हो गई. पाकिस्तान की बल्लेबाजी इस तरह फ्लॉप हो जाएगी इसका अंदाजा स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को भी नहीं था. पहले दो दिन जिस तरह से पिच ने व्यवहार किया, उसे देख लगा कि यह टेस्ट भी ड्रॉ होगा लेकिन जैसे ही पाकिस्तान बल्लेबाजी करने उतरा तो पिच ने भी रंग बदला. कंगारू टीम की बेहतरीन गेंदबाजी के आगे मेजबान बल्लेबाजों ने आत्मसमर्पण कर दिया. इस दौरान स्टैंड में मौजूद पाकिस्तानी समर्थकों के हाथ निराशा लगी.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

पीसीबी ने शेयर किया वीडियो
पीसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस काफी निराश दिख रहे हैं. पीसीबी ने कैप्शन में लिखा, फैंस इस पर विश्वास नहीं कर सकते. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह से पाकिस्तान के बल्लेबाज एक बाद एक आउट हो रहे हैं उसे देख फैंस काफी हताश हैं. वीडियो में कुछ ऐसे फैंस भी दिख रहे हैं जो अपना सिर पकड़े बैठे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

स्टार्क ने झटके 3 विकेट
ऑस्ट्रेलिया की तरफ मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने कहर बरपाते हुए पाकिस्तान के तीन विकेट लिए. उनके अलावा मिचेश स्वेपसन (Mitchell Swepson) को 2 विकेट मिले. इस दौरान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने भी प्रभावशाली गंदबाजी की लेकिन वह 1 विकेट ही ले पाए. पाकिस्तान की पहली पारी में टॉप स्कोरर बाबर आजम रहे जिन्होंने 36 रन बनाए. उनके अलावा इमाम उल हक (Imam Ul Haq) 20 और नौमान अली (Nauman Ali) ने भी 20 रनों की पारी खेली. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 1 विकेट पर 81 रन बना लिए थे.

Tags: Babar Azam, Cricket news, Pakistan vs australia, Pcb, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर