अपना शहर चुनें

States

युवराज सिंह ने शेयर किया 'भरतनाट्यम स्टाइल ऑफ स्पिन' का VIDEO, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

युवराज सिंह ने बॉलिंग के नए मजेदार एक्शन का एक वीडियो शेयर किया है (Yuvraj Singh/Instagram)
युवराज सिंह ने बॉलिंग के नए मजेदार एक्शन का एक वीडियो शेयर किया है (Yuvraj Singh/Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने गेंदबाजी का एक्शन का जो वीडियो शेयर किया, वह आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 7:38 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया में अपने अनूठे और पेचीदा एक्शन वाले कई क्रिकेट के कई गेंदबाज हैं. लसिथ मलिंगा, सोहेल तनवीर और जसप्रीत बुमराह जैसे कई बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने गेंदबाजी एक्शन के एक अलग ही अंदाज को दुनिया के सामने लाए. अपने इस अलग और खास गेंदबाजी एक्शन के दम पर उन्होंने वर्ल्ड क्रिकेट में ना केवल खुद की पहचान बनाई, बल्कि जमकर विकेट भी झटके.

वर्षों से प्रशंसकों ने कई गेंदबाजों को असामान्य गेंदबाजी एक्शन के साथ देखा है, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने गेंदबाजी का एक्शन का जो वीडियो शेयर किया, वह आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा. युवराज सिंह के इस वीडियो को देखकर फैन्स अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं. युवराज सिंह ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस मजेदार गेंदबाज के वीडियो को शेयर किया है.

IND vs AUS: माइकल वॉन ने की रवि शास्त्री की तारीफ, बोले- वह श्रेय के हकदार हैं



युवराज सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें यह गेंदबाज भरतनाट्यम स्टाइल में ऑफ स्पिन डाल रहा है. बॉलिंग करते हुए यह गेंदबाज खुद भी कई बार घूमता है. गेंदबाज बॉल को फेंकने से पहले मशहूर भारतीय डांस भरतनाट्यम को करता है. युवराज सिंह ने इस गेंदबाज के अनोखे गेंदबाजी एक्शन को 'भरतनाट्यम स्टाइल ऑफ स्पिन' का नाम दिया है और हरभजन सिंह को इस पोस्ट में टैग किया है.



बता दें कि युवराज सिंह ने 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. इसके बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैन्स के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर हाल ही में डोमेस्टिक क्रिकेट में वापसी करना चाह रहे थे, लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी. बीसीसीआई ने उन्हें इसलिए डोमेस्टिक क्रिकेट में वापसी की इजाजत नहीं दी, क्योंकि रिटायरमेंट के बाद वह विदेशी क्रिकेट लीग में खेले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज