लाइव टीवी

टीम इंडिया से उठा फैंस का 'भरोसा', कहा-श्रीलंका, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश से ही जीत सकती है सीरीज!

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 10:28 PM IST
टीम इंडिया से उठा फैंस का 'भरोसा', कहा-श्रीलंका, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश से ही जीत सकती है सीरीज!
ऑस्ट्रेलिया ने भारत को मुंबई में 10 विकेट से रौंदा

भारतीय टीम ने मुंबई वनडे Mumbai ODI) 10 विकेट से गंवा दिया. 256 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 37.4 ओवर में हासिल कर लिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 10:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज और श्रीलंका को हराने के बाद टीम इंडिया ने जैसे ही ऑस्ट्रेलिया से सामना किया, उसके खिलाड़ी चारों खाने चित हो गए. मुंबई (Mumbai ODI) के वानखेड़े मैदान पर खेले गए मैच में भारतीय टीम पहले 254 रनों पर सिमटी और उसके बाद उसके गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया का एक विकेट भी नहीं गिरा सके. नतीजा ऑस्ट्रेलिया ने 37.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और वॉर्नर और फिंच ने नाबाद शतक जमाकर ऑस्ट्रेलिया को 10 विकेट से जीत दिला दी. टीम इंडिया की करारी हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की टीम को खूब ट्रोल किया.

टीम इंडिया सोशल मीडिया पर ट्रोल


टीम इंडिया की हार से निराश फैंस
टीम इंडिया (India) की हार के बाद फैंस भड़क गए. किसी ने लिखा कि ये टीम सिर्फ श्रीलंका, वेस्टइंडीज जैसी कमजोर टीमों को ही हरा सकती है. वहीं कुछ लोगों ने लिखा की टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए जल्द से जल्द श्रीलंका या बांग्लादेश के साथ सीरीज का आयोजन होना चाहिए.

टीम इंडिया सिर्फ कमजोर टीमों के खिलाफ अच्छा खेलती है- फैंस


फैंस का गुस्सा जायज
बता दें फैंस का टीम इंडिया पर भड़कना जायज भी है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप के बाद पहली बार वनडे मैच खेला और उसने टीम इंडिया को हर मोर्चे पर चारों खाने चित कर दिया. भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी, गेंदबाजी में बेहद ही लचर प्रदर्शन किया. बल्लेबाजी के दौरान भारतीय टीम ने गुच्छों में विकेट गंवाए जिसका उसे नुकसान उठाना पड़ा. एक समय था जब भारत ने 133 रन पर सिर्फ एक विकेट गंवाया था लेकिन जैसे ही केएल राहुल आउट हुए उसके बाद विकेटों की झड़ी सी लग गई. भारत ने 6 ओवरों के अंदर केएल राहुल, शिखर धवन, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के विकेट गंवा दिए. इसके बाद रवींद्र जडेजा और ऋषभ पंत भी सेट होने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे. नतीजा टीम इंडिया 255 रनों पर ऑल आउट हो गई.
भारतीय टीम ने मुंबई वनडे Mumbai ODI) 10 विकेट से गंवा दिया. 256 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 37.4 ओवर में हासिल कर लिया
ऑस्ट्रेलिया का एक भी विकेट नहीं गिरा पाई टीम इंडिया


खराब गेंदबाजी ने तोड़ दिए हौंसले
बल्लेबाजों के जल्द आउट होने के बाद फैंस को लगा कि अब गेंदबाज कुछ अच्छा प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया को रोकेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. डेविड वॉर्नर और एरॉन फिंच ने भारतीय गेंदबाजों की ऐसी धुनाई कर डाली कि कई रिकॉर्ड टूट गए. दोनों ही बल्लेबाजों ने शतक ठोका. नाबाद 128 रन बनाने वाले वॉर्नर मैन ऑफ द मैच बने और कप्तान एरॉन फिंच ने नाबाद 110 रन बनाए. भारत ने 15 सालों के बाद 10 विकेट से कोई वनडे मैच गंवाया. ऐसे में फैंस का गुस्सा आना लाजमी ही है.

इन 5 वजहों से ऑस्‍ट्रेलिया के आगे टीम इंडिया ने घुटने टेके, मिली करारी हार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 10:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर