लाइव टीवी

युवराज सिंह ने कहा-पाकिस्तान की करो मदद, लोगों ने कहा-तुम्हारा फैन होना शर्म की बात

News18Hindi
Updated: March 31, 2020, 7:50 PM IST
युवराज सिंह ने कहा-पाकिस्तान की करो मदद, लोगों ने कहा-तुम्हारा फैन होना शर्म की बात
युवराज सिंह ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है, इस बीच युवराज सिंह (Yuvraj Singh) फैंस के निशाने पर आ गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2020, 7:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (COVID-19) ने पूरी दुनिया को परेशान किया हुआ है. इस महामारी ने 40 हजार लोगों की जान ले ली है. भारत में भी कोरोना वायरस पांव पसार रहा है. ऐसे मुश्किल वक्त में कई भारतीय खिलाड़ी सरकार के फंड में दान देकर लोगों की मदद कर रहे हैं. इनमें सचिन, विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे बड़े नाम शामिल हैं. हालांकि टीम इंडिया को 2 वर्ल्ड कप जिताने वाले ऑलराउंडर युवराज सिंह फैंस के निशाने पर हैं.

युवराज सिंह पर भड़के फैंस
दरअसल युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से गुहार लगाई कि वो पाकिस्तान के कोरोना वायरस पीड़ित लोगों की मदद करें. युवराज सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को दान देने की अपील की. युवराज सिंह ने ट्वीट किया, 'ये मुश्किल समय है और ये समय पीड़ित लोगों की मदद करने का है. हमें अपना काम करना चाहिए. मैं शाहिद अफरीदी और उनकी फाउंडेशन को समर्थन देता हूं जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रही है. कृपया डोनेट कोरोना.कॉम पर दान दें.'





युवराज सिंह के इस ट्वीट से फैंस बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने युवराज सिंह को मुश्किल समय में पहले भारत की मदद करने को कहा.

युवराज सिंह पर भड़के फैंस


हरभजन सिंह भी हुए थे ट्रोल
बता दें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से पहले हरभजन सिंह ने भी शाहिद अफरीदी की मदद करने की अपील की थी. उन्होंने 29 अप्रैल को कोरोना वायरस से जूझ रहे पाकिस्तान की मदद करने के लिए कहा था, जिसके बाद फैंस ने उनकी भी क्लास लगा दी. दरअसल हरभजन सिंह ने उन पोस्ट में युवराज सिंह को भी टैग किया था, शायद इसीलिए युवराज ने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन की मदद के लिए वीडियो बनाया.

बता दें पाकिस्तान के कई क्रिकेटर इस वक्त कोरोना वायरस पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं. शाहिद अफरीदी लोगों को जरूरत की चीजें बांट रहे हैं. वहीं पाकिस्तान के विकेटकीपर सरफराज अहमद भी घर का राशन लोगों को दे रहे हैं. अहमद शहजाद भी लोगों की मदद कर रहे हैं. भारत की बात करें तो हमारे क्रिकेट खिलाड़ी घर पर हैं लेकिन वो आर्थिक रूप से लोगों की मदद कर रहे हैं. विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों ने दान दिया है. हालांकि अबतक युवराज सिंह और हरभजन ने कितनी आर्थिक मदद की है, ये बात अबतक सामने नहीं आई है.

Corona:स्वास्थ्यकर्मियों के समर्थन में गंजे हुए वॉर्नर, अब विराट की बारी!Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 7:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading