पांड्या को सोशल मीडिया पर पड़ी 'गालियां', लेकिन बाद में लिया 'सुपरकैच'

खराब बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या

News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 12:15 AM IST
पांड्या को सोशल मीडिया पर पड़ी 'गालियां', लेकिन बाद में लिया 'सुपरकैच'
खराब बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या
News18Hindi
Updated: February 14, 2018, 12:15 AM IST
साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवे वनडे में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के गोल्डन डक पर आउट होते ही सोशल मीडिया पर फैंस अपना गुस्सा उतारने लगे. फैंस ने उन्हें ट्विटर पर अलग-अलग तरीके से ट्रोल किया. किसी ने उनके बालों पर कमेंट किए तो किसी ने उन्हें सिर्फ स्टाइल में रहने वाला खिलाड़ी बता दिया. हार्दिक पांड्या की तुलना कपिल देव से होती है लेकिन अब क्रिकेट फैंस उन्हें यूसुफ पठान के आस-पास का भी ऑलराउंडर नहीं मान रहे हैं. कोई उन्हें स्टुअर्ट बिन्नी का दूसरा अवतार बता रहा है तो कोई हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को शाहिद अफरीदी जैसा बता रहा है. न्यूज 18 हिंदी के सर्वे में भी लोग उन्हें सबसे फ्लॉप खिलाड़ी बता रहे हैं.
















हालांकि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब भी उनके साथ खड़े नजर आ रहे है. वजह है पांचवें वनडे में हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी. पोर्ट एलिजाबेथ वनडे में भले ही हार्दिक पहली ही गेंद पर आउट हो गए लेकिन इसकी भरपाई उन्होंने गेंदबाजी से की. हार्दिक पांड्या ने पांचवें वनडे में जे पी डुमिनी और एबी डिविलियर्स के अहम विकेट झटके. पांड्या ने 11वें ओवर में डुमिनी को रोहित शर्मा के हाथों स्लिप में आउट करवाया. इसके बाद अगले ओवर में पांड्या ने ए बी डिविलियर्स को 6 रन पर पैवेलियन की राह दिखाई. इसके बाद हार्दिक पांड्या ने कुलदीप यादव की गेंद पर तबरेस शम्सी का एक हाथ से कैच लपका. पांड्या का ये कैच देख सभी हैरान रह गए. खुद कप्तान विराट कोहली उनका ये कैच देख जोर-जोर से हंसने लगे.



वैसे बतौर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या साउथ अफ्रीका दौरे पर फ्लॉप ही रहे हैं. पांड्या ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में तो 93 रन बना डाले लेकिन उसके बाद फॉर्म ने पांड्या का साथ छोड़ दिया. पिछली 9 पारियों में उन्होंने महज 53 रन ही बनाए हैं. वनडे सीरीज की 4 पारियों में हार्दिक पांड्या ने 8.66 की औसत से 26 रन ही बनाए हैं. इस दौरे की बात करें तो पांड्या ने 10 पारियों में 145 रन बनाए हैं और उनका औसत है सिर्फ 16. हार्दिक पांड्या ने भारतीय सरजमीं पर जरूर टीम इंडिया के लिए कुछ अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन विदेश में उनका बल्ला नहीं चला है. इंग्लैंड में अगर छोड़ दें तो पांड्या का साउथ अफ्रीका में 8.66 का औसत है. श्रीलंका में उन्होंने 9.50 के औसत से रन बनाए वहीं वेस्टइंडीज में भी उनका बल्लेबाजी औसत 12 रहा.

ये भी पढ़ें:
5वें वनडे में एन्गिडी ने टीम इंडिया को कराया 'लुंगी डांस'!

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर