शोएब अख्तर के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, लाहौर में स्नोफॉल होने के बयान पर किया ये कमेंट

शोएब अख्तर के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, लाहौर में स्नोफॉल होने के बयान पर किया ये कमेंट
सुनील गावस्कर ने कोरोना पीड़ितों के लिए 59 लाख रुपए दान दिए.

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कोरोना (Corona) पीड़ितों के लिए भारत-पाकिस्तान वनडे सीरीज की पेशकश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 10:08 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम (Indian Team) के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) हाल ही में भारत-पाकिस्तान सीरीज (India-pakistan Series) को लेकर हुई बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में आए थे. शोएब अख्तर ने कोरोना पीड़ितों के लिए भारत-पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज खेलने की पेशकश की थी. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ये सुझाव दिया था. बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर में डेढ़ लाख से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. भारत में भी अब तक 500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

लाहौर में बर्फबारी हो सकती है, लेकिन...
पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान रमीज राजा के साथ बातचीत के दौरान जब शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के इस सुझाव पर चर्चा की गई तो सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने साफ कहा कि लाहौर में बर्फबारी (Lahore Snowfall) भले ही हो सकती है, लेकिन भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं. गावस्कर ने कहा कि दोनों टीमें विश्व कप और आईसीसी टूर्नामेंट में भिड़ती रहेंगी, लेकिन दोनों के बीच द्विपक्षीय सीरीज फिलहाल संभव नहीं है.

तेज गेंदबाज का सेंस आफ ह्यूमर देख मजा आ गया



हालांकि इसके बाद अख्तर (Shoaib Akhtar) भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, सनी भाई, लाहौर में पिछले साल बर्फबारी हुई थी. इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है. गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने अब शोएब के इस बयान पर टिप्पणी की है. उन्होंने मिड डे में लिखे अपने कॉलम में लिखा, मुझे मेरे लाहौर में बर्फबारी (Snowfall in Lahore) वाले बयान पर शोएब अख्तर का जवाब बेहद पसंद आया. एक तेज गेंदबाज का सेंस आफ ह्यूमर. वाह. मजा आ गया.



पूर्व क्रिकेटरों की रिक्वेस्ट
सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने साथ ही कहा कि मेरे पास पूर्व क्रिकेटरों की काफी रिक्वेस्ट आ रहीं हैं कि हम आपस में बात करते हुए पुराने दिनों की यादें ताजा करें और मौजूदा समय में सेल्फ कंटेनमेंट के अपने वक्त का अनुभव बांटें. ये तय करना आसान नहीं है कि कौन सी रिक्वेस्ट मंजूर की जाए और कौन सी नहीं.

पालघर में भीड़ ने की 2 संतों की हत्या, गुस्साए इरफान ने कह दी यह बात

विराट-रोनाल्डो से इस मामले में एक कदम आगे निकले सचिन तेंदुलकर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading