वाशिंगटन सुंदर ने अपने नए डॉग का नाम रखा था 'गाबा', ऑस्ट्रेलियाई स्पोर्ट्स चैनल ने बताया शानदार

वाशिंगटन सुंदर इस साल आईपीएल में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) की तरफ से खेलेंगे. उन्होंने पिछले सीजन में 8 विकेट लिए थे. (Washinton sundar twitter)

वाशिंगटन सुंदर इस साल आईपीएल में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) की तरफ से खेलेंगे. उन्होंने पिछले सीजन में 8 विकेट लिए थे. (Washinton sundar twitter)

वाशिंगटन सुंदर (Wasinghton Sundar) ने चार दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार के साथ अपने नए डॉग की तस्वीर शेयर की थी. इसी दौरान उन्होंने अपने डॉग के नाम का खुलासा किया था. सुंदर 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)की तरफ से खेलेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 12:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वाशिंगटन सुंदर (Wasinghton Sundar) 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें सीजन में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(Royal Challengers Bangalore) की ओर से खेलते नजर आएंगे. उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. आरसीबी के बायो बबल में शामिल होने से पहले सुंदर ने कुछ दिन घर में गुजारे थे. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें उन्होंने अपने घर में आए नए मेहमान जिक्र किया था. ये नन्हा मेहमान कोई और नहीं, उनका नया डॉग था. इसकी तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा था कि अंदाजा लगाइए कि घर में नया मेहमान कौन आया है. हिंट- मेरा टेस्ट डेब्यू.' इस तस्वीर में उनके साथ उनकी मां के हाथ में एक डॉग नजर आ रहा है. जिसे उन्होंने 'गाबा' नाम दिया. अब उनकी इस तस्वीर पर ऑस्ट्रेलिया के स्पोर्ट्स चैनल 7 क्रिकेट ने भी मजेदार ट्वीट किया. 7 क्रिकेट के ट्विटर अकाउंट से सुंदर की अपने डॉग गाबा के साथ तस्वीर शेयर की गई और इसके साथ कैप्शन दिया गया कि वाशिंगटन सुंदर ने अपने डॉग को 'गाबा' नाम दिया है. ये वाकई शानदार है.

सुंदर ने एक दिन पहले भी अपने डॉग के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने लिखा था कि प्यार चार पैरों वाला शब्द है. आप लोग भी मिलिए, गाबा से.

washington sundar, cricket news
वाशिंगटन सुंदर ने अपने डॉग के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि प्यार चार शब्दों का नाम है.(washington sundar twitter)


सुंदर ने इसी साल 15 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर ही टेस्ट डेब्यू किया था. उनके साथ तेज गेंदबाज टी नटराजन का भी ये पहला टेस्ट था. सुंदर ने इस टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक जड़ा और मुकाबले में कुल चार विकेट भी झटके. चेन्नई के ऑफ स्पिनर सुंदर ने अब तक करियर में चार टेस्ट और एक वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. टेस्ट में उन्होंने 265 रन बनाने के साथ ही 6 विकेट लिए हैं. जबकि इकलौते वनडे में इस ऑलराउंडर ने बल्लेबाजी तो नहीं, लेकिन गेंदबाजी में उन्हें एक सफलता जरूर मिली. उन्होंने चार साल पहले श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में वनडे डेब्यू किया था. उनकी बहन शैलजा भी क्रिकेट खेलती हैं.


सुंदर ने पिछले आईपीएल में 8 विकेट लिए थे

सुंदर आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे. आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल को आरसीबी और रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई में ही होना है. सुंदर ने पिछले साल आईपीएल में आरसीबी के लिए 15 मैच में 111 रन बनाने के साथ ही 8 विकेट भी लिए थे. उन्हें इस बार ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज