बड़ी खबर: प्रैक्टिस मैच में पास हुए तो जल्द टीम में वापस आ सकते हैं शिखर धवन!

टीम इंडिया का 16 जून को पाकिस्तान से सामना होगा. इस मैच को वर्ल्ड कप 2019 का सबसे बड़ा मैच माना जा रहा है.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 9:52 AM IST
बड़ी खबर: प्रैक्टिस मैच में पास हुए तो जल्द टीम में वापस आ सकते हैं शिखर धवन!
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मैच में शिखर धवन चोटिल हो गए थे.
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 9:52 AM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019)  में शिखर धवन की चोट के बाद हर कोई उनकी रिकवरी को लेकर चिंतित है. वहीं टीम में उनकी वापसी कब होगी इसपर भी सवाल हैं. जिसके बाद अब टीम इंडिया के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने धवन की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में हुई इंजुरी को लेकर कहा, "हम शिखर धवन को हल्की गेंद से टेस्ट करेंगे. इसके बाद हम उन्हें इंटरनेशनल लेबल की गेंद से प्रैक्टिस कराएंगे, जो कि चैलेंजिंग है, लेकिन अगर शिखर धवन इसमें ठीक रहते हैं, तो ये टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर होगी."





ऐसे लगी थी चोट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मैच में शिखर धवन चोटिल हो गए थे. शिखर धवन के बाएं हाथ के अंगूठे में गेंद लगी थी, जिसकी वजह से उनके अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था. जिसकी वजह से ऐसा कहा गया है कि वह तीन हफ़्तों के लिए टीम से बाहर हैं.

कोहली को उम्मीद सेमीफाइनल में साथ होंगे धवन
न्यूजीलैंड के खिलाफ बारिश की वजह से मैच रद्द होने के बाद जब विराट कोहली से धवन पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'कुछ हफ्तों तक उनके हाथ में प्लास्टर रहेगा, उसके बाद उनकी जांच की जाएगी. उम्मीद करते हैं, वो जल्द ठीक हो जाएंगे और लीग स्टेज के आखिर में और सेमीफाइनल में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे.'
Loading...

टीम में नहीं हुआ रिप्लेसमेंट का ऐलान
आपको बता दें कि शिखर धवन बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं. वहीं, टीम ने अभी उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि उनकी वापसी की उम्मीद है. कप्तान विराट कोहली ने भी यही बात कही है.

पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा मैच
टीम इंडिया का 16 जून को पाकिस्तान से सामना होगा. इस मैच को वर्ल्ड कप 2019 का सबसे बड़ा मैच माना जा रहा है. जिसकी वजह से दोनों टीमों में इसको लेकर हलचल मची हुई है. वहीं टीम इंडिया में धवन के न होने पर अब प्लेइंग XI में उनकी जगह कौन होगा इसपर भी सवाल है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...