कोहली को मिला फिल्मकार अनुभव सिन्हा का साथ, बोले-एक कमेंट के आधार पर उनके बारे में न करें कोई फैसला

एक कमेंट के कारण विराट कोहली की छवि का आंकलन न करें-अनुभव सिन्‍हा

News18Hindi
Updated: November 11, 2018, 11:56 AM IST
कोहली को मिला फिल्मकार अनुभव सिन्हा का साथ, बोले-एक कमेंट के आधार पर उनके बारे में न करें कोई फैसला
विराट कोहली-अनुभव सिन्‍हा
News18Hindi
Updated: November 11, 2018, 11:56 AM IST
एक क्रिकेट प्रशंसक के लिए 'भारत छोड़ने' के कमेंट के कारण विवादों में घिरे क्रिकेटर विराट कोहली के समर्थन में फिल्मकार अनुभव सिन्हा उतरे हैं. अनुभव ने लोगों से कहा कि इस कमेंट के कारण कोहली की छवि का आंकलन न करें, उनके बारे में कोई फैसला न करें.

'मुल्क' के निर्देशक ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'दोस्तों, कोई बात नहीं. कोहली युवा हैं. उत्तेजित हो जाते हैं. हां, सही है कि उस प्रशंसक के सवाल का जवाब इससे अच्छे तरीके से दिया जा सकता था, लेकिन इस कमेंट को लेकर उनके बारे में राय न बनाएं. वैसे भी, आजकल किसी भी मामले में लोगों को दूसरे देश भेजने का प्रचलन चला हुआ है.'



आपको बता दें कि कोहली ने सोमवार को अपने 30वें जन्मदिन पर 'विराट कोहली ऑफिशियल एप' को लांच किया था. इस दौरान एक प्रशंसक ने उनसे कहा था कि उसे कोहली की टीम के खेल के बजाए इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों का खेल देखने में अधिक आनंद आता है.
Loading...
इसकी प्रतिक्रिया में कोहली ने उस प्रशंसक को एक वीडियो के जरिए देश छोड़कर जाने की बात कही थी, जिसने विवाद का रूप ले लिया.

अपनी इस टिप्पणी के कारण आलोचना के घेरे में आए कोहली ने मुद्दे की गरमी को कम करने की कोशिश की और कहा कि उनकी बात को हल्के-फुल्के अंदाज में लिया जाना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि वह हर किसी की पसंद की आजादी के पक्षधर हैं.

अपने ट्वीट के जरिए कोहली ने कहा, 'मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं हैं. मैं ट्रोल होने के साथ रहूंगा.मैंने तो यह कहा था कमेंट में 'इन भारतीयों' का उल्लेख कैसे किया गया था, बस.मैं पसंद की आजादी के चुनाव का पक्षधर हूं.इस चीज को अधिक गंभीरता से न लें और त्यौहार के सीजन का आनंद लें.सभी को प्यार.

ये भी पढ़ें: ICC Women's World T20: प्रॉविडेंस में हरमनप्रीत कौर के तूफान में उड़ी न्‍यूजीलैंड, बने ये 10 खास रिकॉर्ड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर