Home /News /sports /

IPL 2021 से पहले फिन एलेन का धमाका, 29 गेंदों में 71 रन ठोक दिलाई न्यूजीलैंड को जीत

IPL 2021 से पहले फिन एलेन का धमाका, 29 गेंदों में 71 रन ठोक दिलाई न्यूजीलैंड को जीत

NZ VS BAN: फिन एलेन का तूफानी अर्धशतक, न्यूजीलैंड की जीत (PC-AFP)

NZ VS BAN: फिन एलेन का तूफानी अर्धशतक, न्यूजीलैंड की जीत (PC-AFP)

New Zealand vs Bangladesh, 3rd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड के ओपनर फिल एलेन (Finn Allen) ने 29 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली, जिसमें उनके बल्ले से 10 चौके और 3 छक्के निकले

    नई दिल्ली. आईपीएल का आगाज होने में अब महज 8 ही दिन बचे हैं और उससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ऑकलैंड के मैदान से बड़ी खुशखबरी मिली है. खुशखबरी ये है कि उसके विकेटकीपर-बल्लेबाज फिन एलेन ने ऐसी धमाकेदार पारी खेल डाली है जिसे देख आरसीबी और उसके फैंस फूले नहीं समा रहे होंगे. फिन एलेन (Finn Allen) ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में महज 29 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली. एलेन का स्ट्राइक रेट 244 से भी ज्यादा रहा.

    बारिश से प्रभावित मुकाबले में फिन एलेन ने बांग्लादेश के गेंदबाजों को जबर्दस्त अंदाज में धोया. ये मुकाबला बारिश के चलते 10 ओवर का हुआ और दाएं हाथ के फिन एलेन ने बांग्लादेश के हर गेंदबाज की जमकर खबर ली. फिन एलेन ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 10 चौके और 3 छक्के लगाए. फिन एलेन ने महज 18 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया. यही नहीं एलेन ने ओपनर मार्टिन गप्टिल के साथ मिलकर 34 गेंदों में 85 रनों की साझेदारी की. गप्टिल ने भी 19 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली.

    IPL 2021: खिताबी सपना पूरा करने के लिए इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है RCB

    न्यूजीलैंड की जीत
    फिन एलेन की धुआंधार पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने टी20 सीरीज का आखिरी मैच भी 66 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 4 विकेट पर 141 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम 9.3 ओवर में महज 76 रनों पर ढेर हो गई. इस हार के साथ ही बांग्लादेश का टी20 सीरीज में भी क्लीन स्वीप हो गया. न्यूजीलैंड के लिए स्पिनर टॉड एस्टल ने 13 रन देकर 4 विकेट चटकाए वहीं टिम साउदी ने 15 रन देकर 3 विकेट लिये.

    बता दें फिन एलेन को विस्फोटक पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. फिन एलेन ने इसी सीरीज में डेब्यू किया था और वो 3 मैचों में 88 रन बना सके. पहले दो टी20 मैच में फ्लॉप होने के बाद एलेन ने अपना जलवा दिखाया. आरसीबी ने इस खिलाड़ी को जोश फिलीपी की जगह मौका दिया है जो कि आईपीएल 2021 से हट गए थे. उम्मीद है कि फिन एलेन आईपीएल में भी ऐसी ही विस्फोटक पारी खेलेंगे.

    Tags: Cricket news, Finn Allen, IPL 2021, New Zealand vs Bangladesh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर