आधी रात श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी की हिम्मत ने बचाई परिवार की जान

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 12:29 PM IST
आधी रात श्रीसंत के घर में लगी आग, पत्नी की हिम्मत ने बचाई परिवार की जान
शनिवार सुबह श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर पर आग लग गई

आग के समय श्रीसंत (S Sreesanth) घर पर नहीं थे, लेकिन उनकी पत्नी और बच्चे घर पर मौजूद थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 12:29 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत (S Sreesanth) के कोच्चि (Kochi) स्थित घर में शनिवार को आग लग गई. जिस समय आग लगी श्रीसंत घर पर नहीं थे लेकिन उनकी पत्नी और उनके बच्चे घर पर मौजूद थे हालांकि किसी को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा. आग सुबह लगभग दो बजे के आस-पास लगी, श्रीसंत के घर से आते धुएं को देखकर पड़ोसियों ने मदद के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया. हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. इस आग से उनके घर के दो कमरों को नुकसान पहुंचा है. श्रीसंत ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी और तस्वीरें शेयर की. उन्होंने लिखा कि 'भगवान का शुक्र है कि  घर पर जो भी लोग थे सभी सुरक्षित हैं. मेरी पत्नी ने बहादुरी का परिचय देते हुए आग का सामना किया और बच्चों के साथ-साथ सभी घर वालों को भी बचाया. '

Sreesanth, S Sreesanth, kochi, fire in Sreesanth house, big boss,
श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर हादसे की तस्वीरें शेयर की हैं


श्रीसंत फिलहाल लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग (IPL Spot Fixing) के मामले में वह बैन झेल रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने इस 15 मार्च को श्रीसंत पर लगा आजीवन बैन हटा दिया था. कोर्ट ने बीसीसीआई से उनकी सजा पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था. बीसीसीआई ने अपनी दलील में कहा था कि श्रीसंत को सजा देने वाली अनुशासन समिति अब अस्तित्व में नहीं है, ऐसे में यह मामला लोकपाल के पास जाना चाहिए. इसके बाद बीसीसीआई के लोकपाल डी के जैन ने आदेश दिया है कि कथित स्पॉट फिक्सिंग (IPL Spot Fixing) मामले में फंसे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) का प्रतिबंध अगले साल अगस्त में खत्म हो जायेगा. इसके बाद से श्रीसंत क्रिकेट में वापसी को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके अलावा आईपीएल में कथित तौर पर स्पॉट फिक्सिंग करने वाले राजस्थान रायल्स के अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण पर भी प्रतिबंध लगाया गया था.

एस श्रीसंत दो वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे हैं. साल 2007 में वो वर्ल्ड टी20 और 2011 में वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य थे. श्रीसंत ने टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 87 विकेट झटके हैं. 53 वनडे में उनके नाम 75 विकेट भी हैं. टी20 में उन्होंने 10 मैचों में 7 विकेट लिए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...