• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार हुआ भारतीय क्रिकेटर, धोनी के नाम पर ऐंठ चुका है लाखों रुपये

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार हुआ भारतीय क्रिकेटर, धोनी के नाम पर ऐंठ चुका है लाखों रुपये

एमएसके प्रसाद महेंद्र सिंह धोनी के साथ  (फाइल फोटो)

एमएसके प्रसाद महेंद्र सिंह धोनी के साथ (फाइल फोटो)

पिछले साल एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) की आवाज की नकल करके ठगी करने के मामले में भी इस भारतीय क्रिकेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

  • Share this:
    नई दिल्ली. स्पॉन्सरशिप को लेकर लोगों को ठगने के मामले में भारतीय क्रिकेटर को सेंट्रल क्राइम स्टेशन ने गिरफ्तार कर लिया है. आंध्र प्रदेश के पूर्व रणजी क्रिकेटर बी नागराजू (B Nagaraju) को धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन पर आंध्र प्रदेश के मंत्री तारक रामा राव के पीए के नाम पर एक निजी कंपनी के सीएमडी के पैसे लेने का आरोप लगा है. जॉइंट कमिश्नर अविनाश मोहंती ने कहा कि नागराजू ने खुद को रामा राव का पीए बताया था.  पुलिस ने अनुसार आरोपी ने पीड़ित को बताया कि  बी नागराजू नाम का एक खिलाड़ी आईपीएल (IPL) में एक फ्रेंचाइजी के चुने जाने के अलावा इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए संभावित 25 की टीम में भी चुने गए हैं और वह स्पॉन्सर को खोज रहे हैं.

    cricket news, sports news, india vs new zealand, virat kohli, kl rahul, ms dhoni, indian cricket team, third t20, hamilton t20, क्रिकेट न्यूज, इंडिया वस न्यूजीलैंड, इंडियन क्रिकेट टीम, विराट कोहली, केएल राहुल, एमएस धोनी
    धोनी क्रिकेट एकेडमी के नाम पर 2018 में ठगी की थी (फाइल फोटो)


    साढ़े तीन लाख रुपये की ठगी
    इसके बाद पीड़ित को बताया कि यदि उनकी कंपनी नागराजू को स्पॉन्सर करती है तो उनकी कंपनी का लोगो खिलाड़ी के किट पर छपवाया जाएगा और पीड़ित उनकी इस चाल में फंस गया और उन्हाेंने आरोपी के अकाउंट में 3 लाख 30 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए. हालांकि उन्हें सच्चाई जानने में ज्यादा समय नहीं लगा. जैसे ही उन्हें आरोपियों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी.

    दिल्ली पुलिस, गैंग वार, ईनामी बदमाश, शार्प शूटर, दिल्ली के कुख्यात अपराधी, दिल्ली, Delhi, Delhi Police, Gang War, Sharp Shooter Delhi News
    पुलिस ने बी नागराजू को कॉल डिटेल की मदद से पकड़ा . (प्रतीकात्मक फोटो)


    इसके बाद पुलिस ने बैंक जानकारी के अलावा कॉल डिटेल की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया. हालांकि नागराजू धोखाधड़ी के मामले में पहली बार गिरफ्तार नहीं हुए हैं. पिछले साल बीसीसीआई (BCCI) के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के नाम पर उसने ठगी की थी और फिर आंध्र प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

    cricket news, rishabh pant, msk prasad, indian cricket team, team india, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, ऋषभ पंत, एमएसके प्रसाद, टीम इंडिया
    एमएसके प्रसाद की आवाज निकालकर दो लोगों से ठगी की गई थी. (फाइल फोटो)


    धोनी एकेडमी के नाम पर भी ठगे पैसे
    पिछले साल नागराजू ने एमएसके प्रसाद की आवाज की नकल करके एक से 2 लाख 88 हजार रुपये और एक अलग कंपनी से 3 लाख 88 हजार रुपये की ठगी की थी. वहीं विजयवाड़ा पुलिस के भी वह हत्‍थे चढ़ चुका हैं. 2018 में उसने एन गोपाल को ठगा था. नागराजू ने उनसे विशाखापट्टनम में धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट एकेडमी लगाने के नाम ठगी की थी.

    11 पारियों में फ्लॉप रहने वाले इस भारतीय बल्लेबाज ने कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता

    फिर नहीं चला शुभमन गिल का बल्ला, ड्रॉ मुकाबले में छाए मयंक और पंत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज