लाइव मैच की हो रही थी कमेंट्री, पीछे डियो लगाती पकड़ी गईं महिला कमेंटेटर, वीडियो वायरल

एक घटना इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर और अब कमेंट्री की दुनिया में कदम रख चुकी ईशा गुहा के साथ हुई. ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच महिला एशेज टेस्‍ट के दौरान कमेंट्री के वक्‍त वह लाइव टीवी पर डियो लगाती नजर आईं.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:23 PM IST
लाइव मैच की हो रही थी कमेंट्री, पीछे डियो लगाती पकड़ी गईं महिला कमेंटेटर, वीडियो वायरल
ईशा गुहा वर्ल्‍ड कप में भी कमेंट्री करती नजर आई थीं.
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 5:23 PM IST
क्रिकेट की दुनिया में कई बार मजेदार वाकये कैमरे में कैद हो जाते हैं. इनमें से कई हैरान कर देते हैं तो कई ऐसे होते हैं जो लोटपोट कर देते हैं. सोशल मीडिया के जमाने में मैदान पर होने वाली कोई घटना बच नहीं पाती है लेकिन अब तो कमेंट्री बॉक्‍स की घटनाएं भी सोशल मीडिया के दायरे से दूर नहीं रह पातीं. ऐसी ही एक घटना इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर और अब कमेंट्री की दुनिया में कदम रख चुकी ईशा गुहा के साथ हुई.

ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच महिला एशेज टेस्‍ट के दौरान कमेंट्री के वक्‍त वह लाइव टीवी पर डियो लगाती नजर आईं. गुहा को लगा कि वह टीवी पर नहीं हैं लेकिन जैसे ही उन्‍हें इस बात का अहसास हुआ तो वह झेंप गईं. गुहा ने फौरन डियो को छुपाया और कैमरे की जद से दूर गईं. लेकिन तब तक किसी ने इस सीन को रिकॉर्ड कर लिया था और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया था.

ईशा गुहा ने भी इस वीडियो को रिट्वीट किया और लिखा, 'कार्यस्‍थल पर रंगे हाथों पकड़ी गईं.' उनके ट्वीट पर कई हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी. इनमें पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर लिसा स्‍थालेकर, इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर जेम्‍स टेलर, एंकर गौरव कपूर, पत्रकार रोशन आलम, क्रिकेट स्‍टेटिस्टिशियन मजहर अरशद, एंकर एल्‍मा स्मिट, इंग्‍लैंड की क्रिकेटर केट क्रॉस और टेमी ब्‍यूमॉन्‍ट शामिल थे. सभी ईशा का वीडियो देखकर हंस पड़े और सभी ने जवाब में स्‍माइली की इमोजी पोस्‍ट की.


Loading...

महिला एशेज सीरीज का प्रसारण कर रहे स्‍काई स्‍पोर्टस ने ईशा का वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'ईशा गुहा इसे भूलना चाहेंगी लेकिन चार्ल्‍स डगनल और चार्लोट एडवर्डस को यह पल विस्‍तार से एनालिसिस करने लायक लगा.'



साथियों ने किया एनालिसिस
डगनल ने वीडियो देखते हुए कहा, 'उनका रिएक्‍शन टाइम, स्‍पीड और हील को घुमाना कमाल का था.' वहीं चार्लोट ने कहा कि खिलाड़ियों के साथ ही कमेंटेटर्स को भी फ्रेश रहना होता है.'' बाद में इस वीडियो को देखते हुए पोस्‍ट डे प्रेजेंटेशन में ईशा गुहा काफी हंस रही थीं और उन्‍होंने अपने वीडियो के विश्‍लेषण को भी आला दर्जे का बताया.

कौन हैं ईशा गुहा
ईशा गुहा भारतीय मूल की इंग्लिश क्रिकेटर रह चुकी हैं. उनके माता-पिता 1970 में कोलकाता से ब्रिटेन चले गए थे. ईशा का जन्‍म वहीं पर हुआ और बाद में वह क्रिकेटर बन गईं. उन्‍होंने इंग्‍लैंड की ओर से 8 टेस्‍ट खेले और 113 रन बनाने के साथ ही 29 विकेट निकाले. वहीं 83 वनडे में 122 रन और 101 विकेट चटकाए. ईशा के नाम 22 अंतरराष्‍ट्रीय टी20 मुकाबले भी हैं जिनमें उन्‍होंने 18 विकेट झटके. इंग्‍लैंड की ओर से ईशा ने 2005 और 2009 का वनडे वर्ल्‍ड कप खेला. 2009 में वर्ल्‍ड कप जीतने वाली इंग्‍लैंड महिला क्रिकेट टीम की वह सदस्‍य थीं. 2012 में उन्‍होंने संन्यास का ऐलान कर दिया और कमेंट्री व एंकरिंग की दुनिया में कदम रखा. वह आईपीएल में भी कमेंट्री कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- क्या क्रिकेट का सामान जला दें और नौकरी मांगने निकल पड़ें?

फुटबॉल का ये नियम क्रिकेट में भी लागू, मिल जाएगा नया खिलाड़ी
First published: July 19, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...