इस छोटी सी टीम के लिए विराट कोहली की सेना को छोड़ गया यह दिग्गज

पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे. वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में भारत की हार के साथ उनका सफर भी खत्म हो गया.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 5:29 PM IST
इस छोटी सी टीम के लिए विराट कोहली की सेना को छोड़ गया यह दिग्गज
टीम इंडिया के साथ कप्तान विराट कोहली
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 5:29 PM IST
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो पैट्रिक फरहार्ट अब नई टीम के साथ जुड़ गए हैं. वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के साथ पैट्रिक का करार खत्म हो गया था. टीम इंडिया के बाद अब वह एक नई टीम के साथ काम शुरू करेंगे. पैट्रिक ने आईपीएल की दिल्ली कैपिटल्स के साथ अगले तीन साल के लिए करार किया है. इससे पहले वह किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के साथ भी काम कर चुके हैं.

फरहार्ट ने कहा, 'मुझे एक बार फिर आईपीएल से जुड़ने की खुशी है. दिल्ली की टीम ने पिछले कुछ समय में खुद में बहुत सुधार किया है और पिछले सीजन में वह तीसरे स्थान पर रही थी.' दिल्ली कैपिटल्स के सीइओ धीरज मल्होत्रा ने पैट्रिक का स्वागत करते हुए कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स पैट्रिक के साथ जुड़ने से काफी खुश है. इस बात में कोई शक नहीं है कि वह अपने काम में माहिर हैं. खिलाड़ी उनका काफी सम्मान करते हैं. मुझे यकीन है कि हमारे खिलाड़ियों को पैट्रिक के होने से काफी मदद मिलेगी'.

वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया से अलग हो गए थे पैट्रिक
पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे. वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में भारत की हार के साथ उनका सफर भी खत्म हो गया. वह लगभग 30 साल से इस पेशे में हैं. पैट्रिक फरहार्ट का कॉन्ट्रैक्ट वर्ल्ड कप तक का ही था. बीसीसीआई ने नया कॉन्ट्रैक्ट दिया था. लेकिन इन्होंने इसे आगे बढ़ाने की इच्छा नहीं जताई. टीम इंडिया के साथ सफर समाप्‍त होने के बाद फारहार्ट ने टि्वटर पर एक इमोशनल पोस्‍ट ली.

पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे
पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे


उन्‍होंने लिखा, 'टीम के साथ मेरा आखिरी दिन वैसा नहीं रहा जैसा कि मैं चाह रहा था. पिछले 4 साल तक टीम के साथ काम करने का मौका देने के लिए बीसीसीआई को शुक्रिया. सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्‍टाफ को आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं.'

यह भी पढ़ें-मतभेद गहराए! विराट कोहली की 'टीम' में रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह, उठे गंभीर सवाल
Loading...

रो रहे थे स्टीव स्मिथ, बैन से आहत पिता ने फेंक दिया था किट बैग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...