इस छोटी सी टीम के लिए विराट कोहली की सेना को छोड़ गया यह दिग्गज

टीम इंडिया के साथ कप्तान विराट कोहली
टीम इंडिया के साथ कप्तान विराट कोहली

पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे. वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में भारत की हार के साथ उनका सफर भी खत्म हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2019, 5:29 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व फिजियो पैट्रिक फरहार्ट अब नई टीम के साथ जुड़ गए हैं. वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के साथ पैट्रिक का करार खत्म हो गया था. टीम इंडिया के बाद अब वह एक नई टीम के साथ काम शुरू करेंगे. पैट्रिक ने आईपीएल की दिल्ली कैपिटल्स के साथ अगले तीन साल के लिए करार किया है. इससे पहले वह किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के साथ भी काम कर चुके हैं.

फरहार्ट ने कहा, 'मुझे एक बार फिर आईपीएल से जुड़ने की खुशी है. दिल्ली की टीम ने पिछले कुछ समय में खुद में बहुत सुधार किया है और पिछले सीजन में वह तीसरे स्थान पर रही थी.' दिल्ली कैपिटल्स के सीइओ धीरज मल्होत्रा ने पैट्रिक का स्वागत करते हुए कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स पैट्रिक के साथ जुड़ने से काफी खुश है. इस बात में कोई शक नहीं है कि वह अपने काम में माहिर हैं. खिलाड़ी उनका काफी सम्मान करते हैं. मुझे यकीन है कि हमारे खिलाड़ियों को पैट्रिक के होने से काफी मदद मिलेगी'.

वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया से अलग हो गए थे पैट्रिक
पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे. वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में भारत की हार के साथ उनका सफर भी खत्म हो गया. वह लगभग 30 साल से इस पेशे में हैं. पैट्रिक फरहार्ट का कॉन्ट्रैक्ट वर्ल्ड कप तक का ही था. बीसीसीआई ने नया कॉन्ट्रैक्ट दिया था. लेकिन इन्होंने इसे आगे बढ़ाने की इच्छा नहीं जताई. टीम इंडिया के साथ सफर समाप्‍त होने के बाद फारहार्ट ने टि्वटर पर एक इमोशनल पोस्‍ट ली.
पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे
पैट्रिक पिछले चार साल से टीम इंडिया के साथ जुड़े हुए थे




उन्‍होंने लिखा, 'टीम के साथ मेरा आखिरी दिन वैसा नहीं रहा जैसा कि मैं चाह रहा था. पिछले 4 साल तक टीम के साथ काम करने का मौका देने के लिए बीसीसीआई को शुक्रिया. सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्‍टाफ को आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं.'

यह भी पढ़ें-मतभेद गहराए! विराट कोहली की 'टीम' में रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह, उठे गंभीर सवाल

रो रहे थे स्टीव स्मिथ, बैन से आहत पिता ने फेंक दिया था किट बैग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज