Home /News /sports /

वसीम अकरम क्वारंटीन के बाद आए नजर तो पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीर की शेयर

वसीम अकरम क्वारंटीन के बाद आए नजर तो पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीर की शेयर

वसीम अकरम ने खुद ट्विटर पर अपनी यह तस्वीर शेयर की है. (Wasim Akram/Twitter)

वसीम अकरम ने खुद ट्विटर पर अपनी यह तस्वीर शेयर की है. (Wasim Akram/Twitter)

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें उन्हें सफेद बालों के गुच्छों के साथ बीच से गंजे के रूप में देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) हाल ही में ‘बाल्ड लुक’ में नजर आए. अपने इस नए लुक से अकरम ने फैन्स को बुरी तरह से सरप्राइज कर दिया. वसीम अकरम का यह नया लुक सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. उनका यह नया लुक ट्विटर पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि उन्होंने खुद इसे अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. क्रिकेट प्रशंसक बुधवार एक ‘गंजे, बूढ़े’ वसीम अकरम की तस्वीरें देखकर हैरान रह गए.

    वसीम अकरम ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- 12 दिनों के क्वारंटाइन में रहने के बाद मैं और आखिरकार मुझे अपना रेजर मिल गया. अकरम ने अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें उन्हें सफेद बालों के गुच्छों के साथ बीच से गंजे के रूप में देखा जा सकता है.

    हालांकि, यह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान द्वारा खेली गई चाल थी. शायद किसी सॉफ्टवेयर का उपयोग करते हुए उन्होंने इस तस्वीर को बनाया है. रिवर्स स्विंग के मास्टर ने कई लोगों को उनके नए रूप पर विश्वास करने के लिए मजबूर किया. हालांकि, करीब से निरीक्षण करने पर उनके माथे पर एक रेखा के माध्यम से यह स्पष्ट हो गया कि इस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है. उनके इस लुक ने कई लोगों को चौंका दिया, जो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को क्रीज तक दौड़ते हुए और उनकी जादुई डिलीवरी देते हुए देखकर बड़े हुए थे.
    IND vs ENG: विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 23 हजार रन पूरे किए, यह रिकॉर्ड भी तोड़े
    IND vs ENG: रोहित शर्मा लगातार चौथे टेस्ट में शॉर्ट बॉल के जाल में फंसे, हो रहे ट्रोल

    वसीम अकरम अपने स्टाइलिश हेयर लुक के लिए जाने जाते हैं और उनके बहुत बड़े फैन फॉलोइंग भी हैं. लेकिन इस तस्वीर में फोटोशॉप या विग का इस्तेमाल किया गया है. फैन्स भी वसीम अकरम के इस लुक पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 3 जून, 1966 को लाहौर में जन्मे वसीम अकरम ने अपने 2 दशक से भी लंबे क्रिकेट करियर में कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े. अकरम ने पाकिस्तान के लिए 916 इंटरनेशनल विकेट लिए. यही नहीं बतौर बल्लेबाज उनके नाम 6 हजार से ज्यादा रन भी हैं जिसमें 3 शतक भी शामिल हैं.

    Tags: Cricket news, Wasim Akram

    अगली ख़बर