• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET FORMER PAKISTAN CAPTAIN SHAHID AFRIDI CONFIRMS WEDDING OF HIS DAUGHTER WITH SHAHEEN SHAH AFRIDI

तेज गेंदबाज शाहीन शाह बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद, पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने की पुष्टि

शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी करेंगे शाहीन अफरीदी (फोटो-शाहिद अफरीदी, शाहीन अफरीदी इंस्टाग्राम)

पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने बताया कि शाहीन शाह अफरीदी के परिवार के उनके घर रिश्‍ता भेजा था. वह उनकी बेटी को अपने घर की बहू बनाना चाहते हैं

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कुछ दिनों पहले खबरें आई थी पाकिस्‍तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान शाहिद अफरीदी (shahid afridi) के दामाद बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद की बड़ी बेटी अक्‍सा की शाहीन से सगाई होने वाली है. दरअसल ये खबरें इसी साल मार्च से आनी शुरू हुई. जब एक न्‍यूज चैनल ने बताया कि शाहीन के पिता ने शाहिद अफरीदी के परिवार को प्रस्‍ताव भेजा था, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया है, मगर दोनों की शादी दो साल बाद होगी.

    इन सब अटकलों के बीच पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान ने बड़ा ऐलान किया है कि दोनों परिवारों ने इस रिश्‍ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. इस ऐलान के साथ ही शाहिद ने यह भी साफ कर दिया है कि इस रिश्‍ते से पहले शाहीन का उनकी बेटी से कोई रिश्‍ता नहीं था. उन्‍होंने बताया कि दोनों परिवार अलग अलग जनजातियों से हैं और इस रिश्‍ते पर मुहर लगाने से पहले दोनों के किसी तरह का रिश्‍ता नहीं था.

    यह भी पढ़ें : 

    वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले दिन ही इतिहास रच देगी विराट कोहली की टीम इंडिया

    ऋद्धिमान साहा भी हुए पंत के मुरीद, कहा-धोनी के बाद ऋषभ ने मौके का पूरा फायदा उठाया

    शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन के परिवार वाले उनकी बेटी को अपनी बहू बनाना चाहते हैं. उनका मानना था कि दोनों परिवारों को अपनी दोस्‍ती को रिश्‍तेदारी में बदल लेना चाहिए. Geo TV के हवाले से शाहिद अफरीदी ने कहा कि हम अफरीदीयों की 8 जनजाति हैं. शाहीन और हम अलग अलग जनजातियों से हैं. शादी की तारीख के बारे में पूर्व कप्‍तान ने कहा कि दोनों इस समय अपने करियर पर ध्‍यान लगा रहे हैं. उन्‍होंने खुलासा किया कि उनकी बेटी डॉक्‍टर बनने की राह पर है और अभी तक इस बारे में फैसला नहीं लिया गया कि वह पाकिस्‍तान में पढ़ाई करना चाहती हैं या इंग्‍लैंड में.