खेल

धोनी की बेटी को मिल रही धमकी पर शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, जानिए क्या कहा

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को मिली धमकी पर शाहिद अफरीदी ने बयान दिया है.
महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को मिली धमकी पर शाहिद अफरीदी ने बयान दिया है.

इस हार और खराब परफॉर्मेंस के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने धोनी (MS Dhoni) के परिवार और बेटी को अपना निशाना बनाया. धोनी की बेटी को धमकी देने की खबर पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपना रिएक्शन दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 5:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मैच में सीएसके को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) को बुरी तरह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है. सीएसके आईपीए 2020 में अबतक 7 में से केवल 2 मैच जीते हैं और प्वॉइंट टेबल में सातवें नंबर है. इस हार और खराब परफॉर्मेंस के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने धोनी के परिवार और बेटी को अपना निशाना बनाया. धोनी की बेटी को धमकी देने की खबर पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपना रिएक्शन दिया है.

धोनी की पत्नी की इंस्टाग्राम पोस्ट पर ट्रोलर्स ने उनकी 5 साल की बेटी के लिए अपशब्द कहे और धमकी थी. केकेआर से हार के बाद धोनी की बेटी को जब ट्रोलर्स ने अपना निशाना बनाया तो सपोर्ट में कई सेलिब्रिटी सामने आए. सभी ने ट्रोलर्स के इस तरह के व्यवहार को गलत बताया. इस मामले ने तूल पकड़ा और धोनी के रांची स्थित घर पर सिक्योरिटी तैनात की गई. टीम इंडिया के पूर्व इरफान पठान ने भी इस पर कड़ी आपत्ति जताई और बच्ची के खिलाफ इस तरह के व्यवहार को गलत बताया.

आईपीएल 2020 के 5 सुपर फ्लॉप: रसेल, मैक्सवेल, कमिंस, धोनी और...



हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने धोनी के परिवार और बेटी को मिल रही इन ऑनलाइन धमकियों पर रिएक्ट किया. अफरीदी ने सभी को याद दिलाया कि धोनी ने भारतीय क्रिकेटर के लिए क्या कुछ किया है और वह इस तरह के सलूक के हकदार नहीं हैं.
IPL 2020: डेविड वॉर्नर का विकेट लेकर जोफ्रा आर्चर ने जीता यह खास तोहफा, जानिए कैसे

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट साज सादिक ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से अफरीदी के इस बयान को ट्वीट किया है. शाहिद अफरीदी ने इस मसले पर कहा, ''मैं नहीं जानता कि महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार को किस तरह की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन यह सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए. धोनी वह शख्स हैं, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयां दी हैं. वह अपने इस सफर में जूनियर और सीनियर दोनों खिलाड़ियों को साथ लेकर चले हैं और वह इस तरह के सलूक के कतई हकदार नहीं हैं.''



बता दें कि कच्छ पुलिस ने रविवार को गुजरात के मुंद्रा से एक 16 साल के किशोर को रांची पुलिस से मिली जानकारी पर गिरफ्तार किया है. रांची पुलिस ने पिछले हफ्ते इस मामले में केस दर्ज किया था. गिरफ्तार किशोर 12वीं क्लास का छात्र हैं और उसने कच्छ पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने धोनी की बेटी के खिलाफ धमकी दी थी. मामले में आगे की जांच के लिए गिरफ्तार किशोर को रांची पुलिस को सौंपा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज