पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक ने बुर्के वाली बेगम को तोप' के आगे खड़ा किया, वायरल हुई फोटो

सकलैन मुश्ताक
सकलैन मुश्ताक

ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) की इस फोटो पर वेस्टइंडीज़ के पूर्व कप्तान डैरेम सैमी ने भी कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:42 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. क्रिकेट और जनजीवन से जुड़े तमाम मुद्दों पर वो अपनी राय रखते रहते हैं. इसी कड़ी में पिछले 24 घंटे से उनका एक ट्वीट खासा वायरल हो रहा है. एक फोटो को ट्वीट करते हुए उन्होंने अपनी बेगम सना मुश्ताक़ से कहा कि उनके इस पोस्ट पर हजारों लाइक और कमेंट्स आएंगे. खास बात ये है कि पिछले 18 घंटे में ही उनके इस पोस्ट ने उनकी उम्मीदों के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

क्या है इस ट्वीट में ?
इस फोटो में सकलैन मुश्ताक की बेगम और वो काले कपड़े में नजर आ रहे हैं. एक बिल्डिंग की गेट के बाहर ढेर सारी रंग-बिरंगी लाइट्स लगी हैं. वहीं पर एक तोप भी रखी है. मुश्ताक़ तोप के पीछे खड़े हैं. और तोप के ठीक सामने बुर्के में उनकी बेगम सना हैं. फोटो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने अपनी बेगम से कहा इस फोटो पर मुझे बड़े आराम से 5000 रीट्वीट, 20 हज़ार लाइक्स और 10 हजार कमेंटेस मिलेंगे. देखते हैं.'
फोटो वायरलदेखते-देखते ही मुश्ताक़ का ये ट्वीट वायरल हो गया. सिर्फ 18 घंटे में ही उनकी इस फोटो पर करीब 40 हजार लाइक्स, 7 हजार रीट्वीट हो चुके हैं. जबकि अभी लगातार लाइक्स का सिलसिला जारी है.कई लोग कर रहे हैं कमेंटमुश्ताक की इस फोटो पर वेस्टइंडीज़ के पूर्व कप्तान डैरेम सैमी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि इस फोटो को क्लिक करते समय आपके दिमाग में क्या चल रहा था.




कौन हैं सकलैन मुश्ताक?
पाकिस्तान के लिए 49 टेस्ट खेलने वाले सैकलेन मुश्ताक स्पिन के जादूगर थे. क्रिकेट में 'दूसरा' गेंद का इजाज इन्होंने ही किया था. साल 1999 के चेन्नई टेस्ट में मुश्ताक ने 10 विकेट ले कर पाकिस्तान को 12 रनों से रोमांचक जीत दिलाई थी. 49 टेस्ट मैचों में मुश्ताक ने 208 विकेट लिए थे. जबकि 169 वनडे में उन्होंने 288 विकेट लिए थे. सैकलन मुश्ताक इंग्लैंड में रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज