• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शाहिद अफरीदी बोले- जब तक रहेगी मोदी की सरकार, नहीं हो सकती भारत-पाकिस्तान सीरीज़

शाहिद अफरीदी बोले- जब तक रहेगी मोदी की सरकार, नहीं हो सकती भारत-पाकिस्तान सीरीज़

शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी

India-Pakistan Cricket: भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 13 साल से कोई टेस्ट सीरीज़ नहीं हुई है. आखिरी बार दोनों टीमों के बीच साल 2007 में सीरीज़ हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्ली.  पाकिस्तानी क्रिकेटरों को इंडियन प्रीमियर(IPL) में खेलने का मौका नहीं मिलता है. लिहाजा इसको लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बौखलाहट सामने आती रहती है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की भी झुंझलाहट सामने आई है. उन्होंने कहा कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार (PM Modi Govt.) रहेगी तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर आईपीएल को मिस कर रहे हैं. अफरीदी के मुताबिक पाकिस्तान के युवा क्रिकेटरों को इस लीग में खेलने का काफी फायदा होता.

    और क्या कहा अफरीदी ने?
    अरब न्यूज़ से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, 'पाकिस्तान की सरकार हमेशा भारत से क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है. लेकिन भारत में मौजूदा सरकार के रहते हुए दोनों देशों के बीच क्रिकेट की कोई उम्मीद नहीं है. जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है.' शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग आईपीएल में न खेलने की वजह से काफी नुकसान हो रहा है.



    13 साल से नहीं हुई है टेस्ट सीरीज़
    भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले 13 साल से कोई टेस्ट सीरीज़ नहीं हुई है. आखिरी बार दोनों टीमों के बीच साल 2007 में सीरीज़ हुई थी. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ को भारत ने 1-0 से जीता था. इसके अलावा दोनों टीमों के बीच पिछले सात साल से कोई वनडे बाइलैट्रल सीरीज़ नहीं हुई है. साल 2013 में पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था. पाकिस्तान को उस सीरीज़ में 2-1 से जीत मिली थी.

    ये भी पढ़ें:- IPL 2020: सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स को ट्विटर पर किया अनफॉलो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

    क्या कहा  पीसीबी के चेयरमैन ने
    बता दें कि पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कुछ दिन पहले कहा था कि दोनों देशों के बीच सीरीज कराने को लेकर पिछले कुछ सालों में बीसीसीआई के साथ कई बार चर्चा हो चुकी है. चाहे टी20 क्रिकेट हो या फिर बाइलैट्रल सीरीज. लेकिन किसी भी मुद्दे पर अब तक कोई बात नहीं बनी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज