एक और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर कोरोना की चपेट में, दिग्‍गज खिलाड़ी ने खुद को किया घर में 'कैद'

एक और पाकिस्‍तानी क्रिकेटर कोरोना की चपेट में, दिग्‍गज खिलाड़ी ने खुद को किया घर में 'कैद'
तौफिक उमर ने खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया है (फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान में यह दूसरा मामला है, जब कोई क्रिकेटर कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आया, इससे पहले एक क्रिकेटर की इस वायरस के कारण मौत हो गई थी

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. पाकिस्‍तान के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज तौफिक (Taufeeq Umar) उमर कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल उन्‍होंने खुद को अपने घर में क्‍वारंटाइन कर लिया है. तौफिक ने तबीयत खराब होने पर खुद का कोरोना टेस्‍ट कराया और नतीजा पॉजिटिव आने पर उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया है. तौफिक ने कहा कि तबीयत खराब होने पर मैंने कोरोना टेस्‍ट कराया और नतीजा पॉजिटिव आया. हालांकि लक्षण इतने गंभीर नहीं हैं. मैंने एहतियातन अपने आप को घर पर क्‍वारंटाइन कर लिया है. मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे मेरे जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करें.

तौफिक कोरोना की चपेट में आने वाले दूसरे पाकिस्‍तानी क्रिकेटर बन गए हैं. उनसे पहले पिछले महीने 50 साल के फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेटर जाफर सरफराज का कोरोना के कारण निधन हो गया था. वहीं क्रिकेटर्स की बात करें तो उनसे पहले स्‍कॉटलैंड के माजिद हक और साउथ अफ्रीका के सोलो भी इसकी चपेट में आए थे. तौफिक ने पाकिस्‍तान की तरफ से 44 टेस्‍ट और 22 वनडे मुकाबले खेले हैं. उन्‍होंने 2014 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था. पाकिस्‍तान में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 50 हजार से ऊपर पहुंच गई है.

शतक के साथ टेस्‍ट में किया था डेब्‍यू



तौफिक वनडे फॉर्मट में ज्‍यादा सफल नहीं हो पाए थे. 22 पारियों में 24 की औसत से उनके नाम सिर्फ 504 रन है. जिसमें तीन अर्धशतक शामिल है. उन्‍होंने 2001 में इंटरनेशनल डेब्‍यू किया था. वहीं तौफिक ने शतक के साथ टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट डेब्‍यू किया था और वो ऐसा करने वाले पाकिस्‍तान के 8वें बल्‍लेबाज बने थे और दोहरा शतक लगाने वाले पाकिस्‍तान के 7वें सलामी बल्‍लेबाज बने थे. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में भारी तबाही मची हुई है. कई खिलाड़ी इसकी चपेट में आ चुके हैं.



ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज की टेस्‍ट टीम में 4 भारतीय, कोहली की जगह बाबर आजम को जगह

फिर वायरल हुआ डेविड वॉर्नर का टिकटॉक वीडियो, बेटी की स्कूल ड्रेस पहनकर नाचे
First published: May 24, 2020, 4:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading