• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET FORMER PAKISTAN PACER YASIR ARAFAT REVEALED SOURAV GANGULY ATTEND HIS WEDDING CEREMON

पूर्व पाक क्रिकेटर का खुलासा, कहा-शादी के दिन बाकी क्रिकेटर्स ने दिया 'धोखा', मगर सौरव गांगुली ने आकर बचा ली 'इज्‍जत'

पूर्व पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने खुलासा किया कि सौरव गांगुली उनकी शादी में शामिल हुए थे

पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज यासिर अराफत (Yasir Arafat) ने खुलासा किया कि उन्‍होंने कई क्रिकेटर्स को न्योता भेजा था. सभी इस मौके पर नहीं आ सके, मगर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) उनकी शादी में शामिल हुए थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज यासिर अराफत (yasir arafat) ने खुलासा किया है कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बिजी होने के बावजूद उनकी शादी में शामिल हुए थे. इस खिलाड़ी ने बताया कि उन्‍होंने कई क्रिकेटर्स को न्‍योता भेजा था, मगर सभी इस मौके पर नहीं आ सके, मगर गांगुली उनकी शादी में शामिल हुए और वो पल उनके लिए सबसे अलग था.

    स्‍पोर्ट्स यारी यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान यासिर ने कहा कि गांगुली विनम्र व्‍यक्ति हैं. उन्‍होंने कहा कि गांगुली ने उस समय बिजी होने के बावजूद उनकी शादी के लिए समय निकाला था. यासिर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ज्‍यादा फैंस इस बारे में जानते होंगे कि गांगुली मेरी शादी में शामिल हुए थे.

    वर्ल्‍ड कप जीतने वाली टीम का हिस्‍सा थे य‍ासिर 

    इस गेंदबाज का इंटरनेशनल करियर हालांकि ज्‍यादा लंबा नहीं चला. उन्‍होंने 2007 से 2012 के बीच 3 टेस्‍ट, 11 वनडे और 13 टी20 मैचों में पाकिस्‍तान का प्रतिनिधित्‍व किया था. जहां उन्‍होंने 29 विकेट लिए. वह 2009 में पहला और एकमात्र टी20 वर्ल्‍ड कप जीतने वाली पाकिस्‍तान टीम का भी हिस्‍सा थे. उसने श्रीलंका को 8 विकेट से हराकर खिताब जीता था.



    यह भी पढ़ें : 

    IND vs SL: 27 शतक जड़ने के बावजूद नहीं मिला भारत की बी टीम में भी मौका, बल्‍लेबाज ने बयां किया दर्द

    जब परिवार के साथ छुट्टियां मनाने खंडाला चले गए सचिन तेंदुलकर, पाकिस्तान के खिलाफ खेलना था मैच

    हालांकि इंटरनेशनल स्‍तर पर वो ज्‍यादा सफल नहीं हुए. मगर काउंटी क्रिकेट में उनके नाम का डंका बचा. उन्‍होंने ससेक्‍स, सरे, हैम्‍पशर और समरसेट जैसी इंग्लिश घरेलू टीमों का प्रतिनिधित्‍व किया था. यासिर ने यह भी कहा कि मौजूदा पाकिस्‍तानी टीम को एमएस धोनी के जैसे कप्‍तान की जरूरत है , जो टीम को मैनेज करना जानता हो. उन्‍होंने कहा कि हमारे क्रिकेटर्स में योग्‍यता है, मगर उन्‍हें धोनी के जैसे काबिलियत वाले कप्‍तान की जरूरत है.
    Published by:Kiran Singh
    First published: