पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद पर अनुचित कमेंट्स करने पर लगा जुर्माना

सरफराज अहमद पर मैच फीस का 35 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है
सरफराज अहमद पर मैच फीस का 35 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) पर कायदे-आजम ट्रॉफी (Quaid-e-Azam Trophy) मैच के दौरान 'अनुचित भाषा' का उपयोग करने पर मैच फीस का 35 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है.

  • Share this:
कराची. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) पर कायदे-आजम ट्रॉफी (Quaid-e-Azam Trophy) मैच के दौरान 'अनुचित भाषा' का उपयोग करने पर मैच फीस का 35 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. पाकिस्तान की इस घरेलू प्रतियोगिता में सिंध प्रथम एकादश की कप्तानी कर रहे इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने शनिवार को मैच के दौरान अनुचित भाषा के उपयोग करने का जुर्म स्वीकार कर लिया.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की यहां जारी मीडिया विज्ञप्ति के मुताबिक, ''सरफराज ने दिन के खेल के दौरान अंपायर के फैसले के खिलाफ बार-बार अनुचित टिप्पणी की.'' विज्ञप्ति के मुताबिक 33 साल के इस खिलाड़ी के खिलाफ मैदानी अंपायरों ने शिकायत की जिसके बाद उन पर मैच फीस का 35 प्रतिशत जुर्माना लगा.

वसीम अकरम बोले- इस क्रिकेटर को बनाया जाय पाकिस्तान का टेस्ट कप्तान



विज्ञप्ति में कहा गया है कि उन्हें ऑन-फील्ड अंपायर फैसल अफरीदी और साकिब खान ने खिलाड़ियों और खिलाड़ी के लिए पीसीबी कोड ऑफ कंडक्ट के 2.21 के उल्लंघन के लिए रिपोर्ट किया था.



बता दें कि 2019 में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया. वहीं, इंग्लैंड दौरे पर भी वह सुर्खियों में रहे थे. मैदान पर खिलाड़ियों को पानी पिलाने के लिए फैन्स ने सरफराज का समर्थन किया था और इसे अपमान बताया था.

PAK Vs ZIM: वहाब रियाज ने तोड़ा कोरोना का नियम, गेंद पर लगा दी लार, मैदान पर मचा हंगामा

सरफराज अहमद ने पाकिस्तान के लिए अबतक 49 मैचों में 36.39 की औसत से 2657 रन बनाए हैं. वहीं, 116 वनडे मैचों में उन्होंने 33.85 की औसत से 2302 रन बनाए हैं. सरफराज ने 59 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 28.00 की औसत से 812 रन बनाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज