लाइव टीवी

दानिश कनेरिया ने युवराज-हरभजन से मांगी मदद, पाकिस्तान में हिंदुओं के लिए ये काम करने को कहा

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 6:04 PM IST
दानिश कनेरिया ने युवराज-हरभजन से मांगी मदद, पाकिस्तान में हिंदुओं के लिए ये काम करने को कहा
दानिश कनेरिया ने कहा कि मैं युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने आग्रह करता हूं कि वे पाकिस्‍तान में रह रहे अल्‍पसंख्‍यकों के लिए भी एक वीडियो बनाएं.

पाकिस्‍तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने मदद की गुहार लगाने के साथ ही डोनेशन के लिए लिंक भी शेयर किया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया की हालत खराब है. पाकिस्‍तान भी इस महामरी से निपटने के लिए जंग लड़ रहा है. इससे वहां के लोगों की जिंदगी में काफी उठा पटक हो गई है. जिसके बाद पाकिस्‍तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने भारत के दिग्‍गज खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से मदद मांगी है. कनेरिया ने पाकिस्‍तान के अल्‍संख्‍यकों की मदद के लिए हरभजन और युवी से मदद की गुहार लगाई. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्‍तान में रह रहे अल्‍पसंख्‍यकों के लिए सरकार कुछ खास कदम नहीं उठा रही है.

coronavirus, danish kaneria, yuvraj singh, harbhajan singh, cricket, sports news, दानिश कनेरिया, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, कोरोना वायरस, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज

कराची में जन्‍में कनेरिया ने कहा कि मैं युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हरभजन सिंह ने आग्रह करता हूं कि वे पाकिस्‍तान में रह रहे अल्‍पसंख्‍यकों के लिए भी एक वीडियो बनाएं. इस समय उन्‍हें आपकी मदद की जरूरत है. उन्‍होंने इसके साथ ही डोनेशन के लिए लिंक भी शेयर किया. भारतीय दिग्‍गज हरभजन और युवराज ने इससे पहले पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की तारीफ करते हुए डोनेशन की अपील की थी. इसके बाद दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे.



युवराज ने कहा- इंसानियत के लिए हमेशा खड़े रहेंगे 



शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की चैरिटी को दान देने का आग्रह करती अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि उनका इरादा किसी को आहत करने का नहीं था और मदद की उनकी गुहार को लेकर तिल का ताड़ बना दिया गया. युवराज ने ट्वीट करके कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि जरूरतमंदों की मदद को लेकर किए गए एक ट्वीट पर इतना हंगामा क्‍यों बरपा है. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता था कि अपने अपने देश में लोगों की मदद करें. मेरा इरादा किसी भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैं भारतीय हूं और हमेशा रहूंगा. मैं इंसानियत के लिए भी हमेशा खड़ा रहूंगा.

चीन के वुहान शहर से फैलना शुरू हुआ यह वायरस अभी तक दुनिया के करीब 200 देशों में फैल चुका है. दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus)  के संक्रमित लोगों की संख्‍या 10 लाख से ऊपर पहुंच चुकी है. वहीं भारत में भी 2300 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. देश में अब तक 56 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

LOCKDOWN राशिद खान को 'याद' आए स्टीव स्मिथ, उतारने लगे उनकी नकल

पांच साल के फैन ने बाबर आजम को लिखा खत, नंबर वन टी20 बल्लेबाज ने दी ये सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 6:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading