शिखर धवन ने इस अंदाज में पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज काफी वायरल हो रहा है और युवराज सिंह और शिखर धवन इसे पूरा कर चुके हैं

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 8:55 PM IST
शिखर धवन ने इस अंदाज में पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, देखें वीडियो
धवन ने पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज (ap)
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 8:55 PM IST
सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलेंज काफी वायरल हो चुका है. अब तक कई बड़े सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी अपना वीडियो शेयर कर चुके हैं. इसी कड़ी में शामिल हो गए हैं भारतीय टीम के गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन. वर्ल्ड कप अभियान के दौरान शिखर धवन चोटिल हो गए थे हांलाकि अब नेट्स पर वापसी करते हुए उन्होंने यह चैलेंज अपने अंदाज में पूरा किया. धवन को यह चैलेंज युवराज सिंह ने दिया था.

धवन ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह नेट्स में प्रेक्टिस करते हुए शॉट खेलते हैं और जिससे पास रखी बोटल का कैप हट जाता है. धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा 'यूवी पाजी यह रहा मेरा #bottlecupchallenge. इंजरी के बाद मैं पहली बार बल्ला उठा रहा हूं वापसी करके अच्छा लग रहा है.'



इससे पहले युवराज सिंह ने इसी अंदाज में चैलेंज पूरा करते हुए शिखर धवन, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और क्रिस गेल को यह चैलेंज दिया था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बल्ले से शॉट खेलते हुए गेंद से बॉटल का कैप खोला था.
Loading...




वहीं शूटर हिना सिद्धु ने भी इस चैलेंज को अपने खास अंदाज में पूरा किया. उन्होंने वीडियो शेयर किया जिसमें वह पहले पैर से बॉटल का कैप खोलने की कोशिश करती हैं लेकिन नाकाम रहती है. फिर वह अपनी पिस्टल से निशाना लगाकर कैप को हटाती हैं. उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, 'अपनी शूटिंग स्किल का पूरा फायदा उठा रही हूं. अब तक नहीं मालूम था कि मैं बॉटल का कैप पिस्टल से खोल सकती हूं.'



इन खिलाड़ियों के अलावा देश के खेल मंत्री किरण रीजिजू ने भी यह चैलेंज पूरा किया. खेल जगत के अलावा फिल्म जगह के कई बड़े नाम अब तक इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं.

जब साड़ी पहनी लड़की मैदान में घुसी और Live मैच में कर दिया भारतीय बल्लेबाज को किस

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान कल, जानिए कौन से स्टार खिलाड़ी नहीं चुने जाएंगे
First published: July 18, 2019, 8:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...