Home /News /sports /

ओलंपिक में सलमान की मौजूदगी के समर्थन में उतरे गांगुली, जानें क्या कहा!

ओलंपिक में सलमान की मौजूदगी के समर्थन में उतरे गांगुली, जानें क्या कहा!

NEW DELHI, INDIA  NOVEMBER 21: Former Indian cricketer Sourav Ganguly at Hindustan Times Leadership Summit 2014 on November 21, 2014 in New Delhi, India. (Photograph by Pradeep Gaur/Mint Via Getty Images)

NEW DELHI, INDIA NOVEMBER 21: Former Indian cricketer Sourav Ganguly at Hindustan Times Leadership Summit 2014 on November 21, 2014 in New Delhi, India. (Photograph by Pradeep Gaur/Mint Via Getty Images)

गांगुली ने हालांकि यह भी कहा कि सलमान के अलावा कई अन्य लोगों को ओलम्पिक में भारत का सद्भावना दूत बनाया जा सकता है।

    कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को रियो ओलम्पिक के लिए भारत का सद्भावना दूत नियुक्त किए जाने से इस आयोजन के ग्लैमर और दृश्यता में वृद्धि होगी। गांगुली ने एक कार्यक्रम में गुरुवार को कहा कि मुझे सलमान की नियुक्ति पर कोई शिकायत नहीं। वह किसी भी आयोजन के ग्लैमर और दृश्यता में वृद्धि कर सकते हैं।

    गांगुली ने हालांकि यह भी कहा कि सलमान के अलावा कई अन्य लोगों को ओलम्पिक में भारत का सद्भावना दूत बनाया जा सकता है। गांगुली ने कहा कि सलमान लोकप्रिय हैं और वह रियो ओलम्पिक की दृश्यता में इजाफा करेंगे। इससे आप इंकार नहीं कर सकते। वह मनोरंजक हैं। उन्हें सद्भावना दूत के रूप में देखने से किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

    मेरी नजर में सलमान के अलावा कुछ और लोगों को सद्भावना दूत के रूप में पेश किया जाना चाहिए। ऐसा कहीं नहीं लिखा है कि किसी आयोजन के लिए एक ही सद्भावना दूत हो सकता है। गांगुली ने कहा कि सलमान के साथ-साथ ऐसे एथलीटों को सद्वभावना दूत बनाया जा सकता है, जिन्होंने देश का मान बढ़ाया है। गांगुली ने कहा कि आज के खेल आयोजन इंटरटेनमेंट और खेल का मिश्रण हैं। ऐसे में देश का मान बढ़ाने वाले लोगों को भी सलमान के साथ काम करने देना चाहिए। इससे किसी भी आयोजन को फायदा ही होगा।

    Tags: Salman khan, Saurav ganguly

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर