IPL 2020: गौतम गंभीर बोले- RCB के साथ नहीं है KKR का कोई मुकाबला, हुए बुरी तरह ट्रोल

केकेआर और आरसीबी के बीच प्रतिद्वंद्विता पर बयान देकर ट्रोल हुए गौतम गंभीर

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि कोलकता (KKR) और बैंगलोर (RCB) के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है, क्योंकि केकेआर ने दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है, जबकि आरसीबी एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 विकेटट से करारी शिकस्त दी. मोहम्मद सिराज की दमदार गेंदबाजी के बाद पर आरसीबी ने केकेआर को 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 84 रन के कुल स्कोर पर रोक दिया. इसके बाद बैंगलोर ने 13.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाकर इस मैच में जीत हासिल की. इस मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए गौतम गंभीर ने केकेआर और आरसीबी के मुकाबले पर एक बयान दिया, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पेसर मोहम्मद सिराज ने 8 रन देकर तीन विकेट हासिल किया. स्पिनर्स युजवेंद्र चहल ने 2 और वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट लिया. वहीं, नवदीप सैनी और क्रिस मौरिस ने इकोनॉमिकल स्पैल डाले. मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कोलकाता और बैंगलोर के बीच प्रतिद्वंद्विता के इतिहास के बावजूद कहा कि इन दोनों टीमों के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है.

    IPL POINTS TABLE: KKR की करारी हार के बाद दिलचस्प हुई प्ले ऑफ की लड़ाई, देखें लिस्ट में कौन कहां

    गौतम गंभीर ने कहा कि कोलकता और बैंगलोर के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है, क्योंकि केकेआर ने दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है, जबकि आरसीबी एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. गंभीर के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.









    बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब आईपीएल प्वॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर आ गई है. आरसीबी के खाते में भी 7 जीत से 14 अंक हैं. वहीं, दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम प्वाइंट्स टेबल पर चौथे नंबर पर है. केकेआर के खाते में 10 मैचों से 10 अंक हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.