Home /News /sports /

gautam gambhir dicarded rift with ms dhoni said if ever in need in life will be the first one standing next to him

'कभी जरूरत पड़ी तो धोनी के साथ सबसे पहले खड़ा शख्स मैं ही रहूंगा...' विवाद पर बोले गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी से अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है. (AFP)

गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी से अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है. (AFP)

पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से अपने रिश्तों में खटास को लेकर बड़ी बात कही है. गंभीर ने इन बातों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैं उनका सम्मान करता हूं. मैं यह बात 138 करोड़ लोगों के सामने भी कह सकता हूं. बता दें कि धोनी के कप्तानी रहते गंभीर लंबे वक्त तक उप-कप्तान रहे हैं. गंभीर आईपीएल 2022 के इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटॉर की भूमिका निभाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय जाहिर करते हैं. करियर के आखिरी दौर में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ गंभीर के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आई. कहा गया कि दोनों के बीच तनातनी है और इनके रिश्तों में दरार है. लेकिन अब गंभीर ने धोनी से अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है. गंभीर ने कहा है कि वह धोनी को नापसंद नहीं करते और जब भी उन्हें जरूरत होगी, सबसे पहले वो उनके साथ खड़े हुए नजर आएंगे.

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने स्पोर्ट्स प्रजेंटर जतिन सप्रू के यू ट्यूब शो ‘ओवर एंड आउट’ में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और अपने बीच दरार के दावों को खारिज करते हुए कहा कि उनके मन में विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी के लिए बहुत सम्मान है. गंभीर से जब यह पूछा गया कि ऐसी बातें अक्सर सामने आती हैं कि गौतम गंभीर, महेंद्र सिंह धोनी को पसंद नहीं करते हैं? इस पर गंभीर ने कहा, “यह सारी बातें बकवास हैं. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. मैं यह बात आपके चैनल पर कह सकता हूं. मैं यह बात 138 करोड़ भारतीयों के सामने भी कह सकता हूं. अगर धोनी को कभी जरूरत पड़ी, भगवान करे कि उन्हें कभी जरूरत न पड़े. लेकिन अगर ऐसा होता है तो मैं पहला इंसान रहूंगा, जो उनके साथ खड़ा मिलेगा.”

धोनी अच्छे खिलाड़ी के साथ शानदार इंसान: गंभीर
गंभीर ने कहा, “उन्होंने (धोनी) जो भारतीय क्रिकेट के लिए किया है. वो वाकई शानदार है. आपका खेल को देखने का तरीका या नजरिया जुदा हो सकता है और मेरा अलग हो सकता है. जब वह कप्तान थे, तब मैं उप-कप्तान था और उनके कप्तान रहते शायद सबसे लंबे समय तक उनका उप-कप्तान रहा हूं. हम हमेशा टीम के लिए खेले. वह शानदार खिलाड़ी रहे हैं और इंसान भी.”

Women’s World Cup: मिताली-हरमन-यास्तिका की फिफ्टी गईं बेकार, बड़ा स्कोर बनाकर भी हारा भारत

On This Day: पाकिस्तान को हराकर भारत ने जीता T20 वर्ल्ड कप मैच, आपको याद है 2014 का वो मुकाबला

‘धोनी तीन नंबर पर खेलते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ते’
पूर्व भारतीय ओपनर ने आगे कहा कि अगर धोनी अपने करियर में नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते, तो कई सारे रिकॉर्ड तोड़ देते. इसका सबूत है, नंबर-3 पर धोनी की कई आतिशी पारियां. धोनी ने नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए पहला वनडे शतक बनाया था. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 2005 में विशाखापट्टनम वनडे में 3 नंबर पर खेलते हुए 148 रन की आतिशी पारी खेली थी. इसी साल श्रीलंका के खिलाफ जयपुर वनडे में नंबर-3 पर खेलते हुए नाबाद 183 रन बनाए थे, जो उनका सर्वोच्च स्कोर है.

Tags: Gautam gambhir, Ms dhoni, Team india

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर