गौतम गंभीर फ्री बांट रहे Fabiflu, पर साथ ही किया कुछ ऐसा कि हो गए Troll

गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली के लोगों को मुफ्त में फेबीफ्लू (Fabiflu) देने की घोषणा की है. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है और उनसे इस्तीफा मांगा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. भाजपा सांसद ने लोगों को मुफ्त में फेबीफ्लू (Fabiflu) देने की घोषणा की है. गंभीर ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के लोग मेरे कार्यालय 2, जाग्रति एनक्लेव से 'Fabiflu' ले सकते हैं. कई लोग उनकी इस पहल की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो गंभीर को ट्रोल कर रहे हैं. गौतम गंभीर और पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं.

    गौतम गंभीर ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘पूर्वी दिल्ली के लोग “Fabiflu” मेरे कार्यालय (2, जाग्रति एन्क्लेव) से 10 से 5 के बीच मुफ़्त में ले सकते हैं. अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची ले आएं.’ गंभीर ने इसके कुछ घंटे बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, ‘नो विजन, नो डायरेक्शन, दिल्ली मर रही है. अगर कुछ शर्म है तो इस्तीफा दे दो.’



    एक यूजर ने गौतम की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘संकट की घड़ी में ज़रूरतमंदों के लिए बेड, प्लाज्मा, ऑक्सीजन, दवा के इंतजामों में जुटे पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर.’





    हालांकि, गौतम गंभीर को फ्री दवा बांटने पर खरीखोटी ज्यादा सुनने को मिल रही है. एक यूजर ने लिखा कि वे गौतम को बतौर क्रिकेटर बहुत पसंद करते थे, लेकिन राजनेता बनने के बाद उन्होंने अपना जमीर बेच दिया है. खुद आईपीएल में लगे हैं और दिल्ली की बात करते हैं.



    एक यूजर ने गौतम के एक साल पुराने ट्वीट और ताजा ट्वीट को जोड़कर कॉमेंट किया. उसने लिखा कि जब कोरोना केस कम हो रहे थे तब गौतम केंद्रीय मंत्रियों से अपनी मुलाकात का हवाला देकर अपने प्रयासों की बात कर रहे थे. इस बार कोराना केस बढ़ रहे हैं तो वे अरविदं केजरीवाल से इस्तीफा मांग रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.