गौतम गंभीर के घर पहुंचा कोरोना वायरस, खुद को किया क्वांरटीन, फैन्स से की अपील

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अपने घर में कोरोना वायरस के पहुंचने की जानकारी दी है.
गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अपने घर में कोरोना वायरस के पहुंचने की जानकारी दी है.

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के घर में कोविड-19 का मामला सामने आया है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 1:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के घर में कोविड-19 का मामला सामने आया है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एक बुलेटिन के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में 6,715 नए मामलों की पुष्टि हुई है जबकि त्योहारों के दौरान और बढ़ते प्रदूषण के बीच संक्रमित होने की दर 12.84 प्रतिशत है.यह लगातार तीसरा दिन है जब मामलों की संख्या छह हजार के पार दर्ज की गई है. दिल्ली में अब संक्रमितों की संख्या 4.16 लाख से अधिक हो गई है. इस महामारी से 66 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की कुल संख्या 6,769 पहुंच गई है.

गौतम गंभीर ने इस मामले के बाद खुद को क्वांटीन कर लिया है. उन्होंने बताया कि इस वायरस ने उनके घर में प्रवेश कर लिया है, जिसकी वजह से उन्होंने खुद को घर के दूसरे सदस्यों से आइसोलेट कर लिया है. गंभीर ने अपना भी कोविड-19 टेस्ट करवा लिया है, हालांकि उनके टेस्ट का रिजल्ट अभी नहीं आया है.

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को KISS करते हुए शेयर की रोमांटिक फोटोज



गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा, ''घर में कोरोना वायरस केस होने की वजह से मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और अपने कोविड-19 टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं. सभी से अपील है कि सभी गाइडलाइंस फॉलो करें और इसे हल्के में ना लें. सुरक्षित रहें. गंभीर ने साथ ही लोगों से राष्ट्रीय राजधानी में वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सतर्क रहने के लिए कहा है.



बता दें कि भारत में कोविड-19 के 47,638 नए मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 84 लाख के पार हो गए हैं. इनमें से 77.65 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के साथ ही देश में मरीजों के ठीक होने की दर 92.32 प्रतिशत हो गई है.

केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, PIC की शेयर

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शुक्रवार सुबह आठ बजे जारी किए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, देश में 47,638 और लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद कोविड- 19 के अब तक कुल 84,11,724 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 670 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,24,985 हो गई. मंत्रालय ने बताया कि अब तक 77,65,966 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के साथ ही देश में मरीजों के ठीक होने की दर 92.32 प्रतिशत हो गई है. देश में कोविड-19 से मृत्यु दर 1.49 प्रतिशत बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज