कश्मीर मुद्दे को लेकर शाहिद अफरीदी पर बरसे गौतम गंभीर, कहा नहीं छोड़ पा रहे बचपना

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कश्मीर को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उन्हें करारा जवाब दिया है

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 9:01 PM IST
कश्मीर मुद्दे को लेकर शाहिद अफरीदी पर बरसे गौतम गंभीर, कहा नहीं छोड़ पा रहे बचपना
गंभीर ने साधा अफरीदी पर निशाना
News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 9:01 PM IST
बीजेपी सांसद और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने एक बार फिर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को जमकर लताड़ लगाई है. गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी एक बार फिर कश्मीर मुद्दे (Jammu Kashmir Issue) पर आमने-सामने हैं. गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि वो अब तक बचपना नहीं छोड़ पा रहे हैं और उनके लिए बच्चों की किताब ऑर्डर करने की जरूरत है.

गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दोस्तों, इस तस्वीर में शाहिद अफरीदी ही शाहिद अफरीदी से पूछ रहे हैं कि शाहिद अफरीदी को शर्मिंदा करने के लिए शाहिद अफरीदी को आगे क्या करना चाहिए. शाहिद अफरीदी ने परिपक्व होने से इनकार कर दिया है!!! उनकी मदद के लिए मैं ऑनलाइन किंडरगार्टन टुटोरियल का ऑर्डर दे रहा हूं.'

गौतम गंभीर का ट्वीट


गंभीर ने इसलिए साधा अफरीदी पर निशाना

दरअसल शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बुधवार को कश्मीर मामले पर एक विवादित ट्वीट किया. अफरीदी ने पाकिस्तान की जनता से अपील करते हुए 'कश्मीर आवर' से जुड़ने की अपील की. अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे वो 'मजार-ए-कायद' में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कश्मीरी लोगों के लिए हमदर्दी जताने के लिए दूसरे लोगों से भी वहां जुटने की अपील की. यही नहीं शाहिद आफरीदी ने कथित तौर पर भारत की फायरिंग में पीओके में मारे गए एक शख्स के घर का दौरा करने की भी बात कही है. अफरीदी के इसी ट्वीट पर गौतम गंभीर भड़क गए और उन्होंने पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी को करारा जवाब दिया.

शाहिद अफरीदी का ट्वीट


कश्मीर पर गलत बयानी कर रहे हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी
Loading...

बता दें जब से कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा है, तभी से पाकिस्तान सकपका गया है. उसके राजनेता ही नहीं वहां के खिलाड़ी भी इस मुद्दे पर विवादित बयान दे रहे हैं. मंगलवार को पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान (Amir Khan) पीओके (PoK) की ओर से LoC पहुंचे थे जहां उन्होंने आर्टिकल 370 (Article 370) हटाने का विरोध किया. इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद और शोएब अख्तर भी सोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर गलत बयानी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-

साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं होगा धोनी का सेलेक्शन
विराट कोहली क्यों पढ़ रहे थे ईगो से बचने की ये किताब?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...