लाइव टीवी

गौतम गंभीर ने अष्टमी पर धोए बेटियों के पैर, बोले-बिल किसके पास भेजूं! PHOTO

News18Hindi
Updated: October 8, 2019, 1:41 PM IST
गौतम गंभीर ने अष्टमी पर धोए बेटियों के पैर, बोले-बिल किसके पास भेजूं! PHOTO
टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. (PTI)

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अष्टमी कंजक पर बेटियों के पैर धोते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. उन्होंने कहा कि मैं पैडीक्योर में महारथ हासिल कर रहा हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2019, 1:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ओपनर और अब भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) क्रिकेट और उससे इतर के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते रहे हैं. अब गौतम गंभीर क्रिकेटर और नेता से अलग एक पिता के रूप में नजर आए हैं. दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बाएं हाथ के इस पूर्व ओपनर ने अपनी दोनों बेटियों संग तस्वीर साझा की है, जिसमें वो उनके पैर धोते नजर आ रहे हैं. गौतम गंभीर ने अपने घर में अष्टमी कंजक के मौके पर बेटियों के पैर धोए, लेकिन उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो गया है.

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट किया है कि अष्टमी कंजक में आशीर्वाद मिलने से अलग दो बेटियों का पिता होने के तौर पर मैं धीरे-धीरे पैडीक्योर की कला में महारथ हासिल कर रहा हूं. मुझे अपनी सेवा के लिए बिल किसके पास भेजना चाहिए. गौतम गंभीर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने टिप्पणियों की बारिश कर दी. गंभीर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है, जिसे उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं. गौतम गंभीर ने दिसंबर 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.



हाल ही में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का नाम तब चर्चा में आया, जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान ने दावा किया कि उन्होंने ही गंभीर का वनडे करियर बर्बाद किया था. मोहम्मद इरफान ने कहा था कि गंभीर उनके सामने बल्लेबाजी करते हुए अहसज महसूस करते थे और उनसे आंख तक नहीं मिलाते थे. इरफान ने कहा कि गंभीर उनसे डरे हुए थे. इरफान को लगता है कि उन्हीं के कारण गंभीर का करियर खत्म हो गया, क्योंकि उस सीरीज के बाद गंभीर ने कभी अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट नहीं खेला.
Loading...

हार्दिक पंड्या ने उड़ाया जहीर खान का 'मजाक', गुस्साए फैंस बोले-अहंकार ले डूबेगा

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले इस अहम ओपनर को लगी चोट, पूरी सीरीज से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...