खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: गौतम गंभीर ने की RCB के गेंदबाज की तारीफ, बोले- इनके बारे में ज्यादा बात करनी चाहिए

    गौतम गंभीर ने आईपीएल 2020 में आरसीबी के गेंदबाज की तारीफ की.
    गौतम गंभीर ने आईपीएल 2020 में आरसीबी के गेंदबाज की तारीफ की.

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) अबतक युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए काफी अच्छा रहा है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने चहल की तारीफ की है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 6, 2020, 3:12 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) इस साल यूएई में खेला जा रहा है. टूर्नामेंट में 15 दिन से ज्यादा का वक्त बीच चुका है और तकरीबन 20 मैच खेले जा चुके हैं. आईपीएल के 13वें सीजन में कई शानदार गेंदबाजी परफॉर्मेंस भी देखने को मिल रहे हैं. कई अनुभवी और युवा बॉलर इस टूर्नामेंट में अपना दमखम दिखा रहे हैं. मोहम्मद शमी, पैट कमिंस, जोफ्रा आर्चर, कगिसो रबाडा और राशिद खान जैसे गेंदबाज सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युजवेंद्र चहल भी चुपके से बॉलिंग चार्ट में ऊपर की तरफ बढ़ते आ रहे हैं.

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अबतक 5 मैचों में 18.00 की औसत से 8 विकेट ले चुके हैं. पर्पल कैप की दौड़ में वह फिलहाल दूसरे नंबर पर हैं. पर्पल कैप पर फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा का कब्जा है. रबाडा (Kagiso Rabada) ने अबतक पांच मैचों में 12 विकेट लिए हैं. यह सीजन अबतक चहल के लिए काफी अच्छा रहा है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने चहल की तारीफ की है.

    IPL 2020: सुरेश रैना को पीछे छोड़ने की तैयारी में रोहित शर्मा, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाम करेंगे बड़ा रिकॉर्ड!



    गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में कहा कि लोगों को चहल के बारे में ज्यादा से ज्यादा बात करनी चाहिए. उन्होंने कहा, ''युजवेंद्र चहल शानदार रहे हैं. हम लगातार राशिद खान, जोफ्रा आर्चर, कगिसो रबाडा, पैट कमिंस के बारे में बात करते हैं, लेकिन आईपीएल में चहल, खासकर इस सीजन में, शानदार काम कर रहे हैं.''
    उन्होंने आगे कहा, ''हमें युजवेंद्र चहल के बारे में ज्यादा से ज्यादा बात करनी चाहिए. अन्य गेंदबाजों का अधिक प्रचार है, लेकिन चहल ने आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन किया है.'' सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में युजवेंद्र चहल का परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने तीन ओवर डाले, लेकिन कोई विकेट नहीं मिला. आरसीबी यह मैच 59 रन से हार गई.

    पिता बनने वाले विराट कोहली के लिए ऑस्ट्रेलियाई दौरे के शेड्यूल में होगा बदलाव!

    बता दें कि युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में अबतक 89 मैचों में 22.79 की औसत और 7.77 की इकोनॉमी से 108 विकेट लिए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना अगला मैच शनिवार (10 अक्टूबर) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज