लाइव टीवी

'पाकिस्तान' के इस क्रिकेटर ने कहा Happy Diwali, गौतम गंभीर-सहवाग ने दिया ये संदेश

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 10:10 AM IST
'पाकिस्तान' के इस क्रिकेटर ने कहा Happy Diwali, गौतम गंभीर-सहवाग ने दिया ये संदेश
गौतम गंभीर ने फैंस को दिवाली पर खास संदेश दिया

देशभर में धूमधाम से मनाई जा रही है दिवाली, क्रिकेट खिलाड़ियों ने फैंस को दी बधाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 10:10 AM IST
  • Share this:
पूरे देश में दिवाली की धूम मची हुई है. हिंदुस्तान के हर कोने में दिवाली धूमधाम से मनाई जा रही है. इस मौके पर क्रिकेट और दूसरे खेल के कई दिग्गजों ने अपने फैंस को दिवाली की बधाई दी है. सिर्फ भारतीय खिलाड़ी ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ी भी अपने फैंस को दिवाली की बधाई देते नजर आए. यहां तक कि पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ी ने भी भारतीय फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी.

सहवाग- गंभीर ने कहा, हैप्पी दिवाली
टीम इंडिया के फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने में सबसे आगे रहे गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग और टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री. गौतम गंभीर ने सभी फैंस को अपनेपन का संदेश देते हुए लिखा, 'अपनेपन का दीप जलाकर, सबको हम अपना बना लें, दूसरों की भी खुशियाँ चाहें, ऐसे ये त्योहार मना लें. दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं!'

दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं


वीरेंद्र सहवाग ने भी दी शुभकामनाएं
वीरेंद्र सहवाग ने फैंस को दिवाली की शुभकामना देते हुए लिखा, 'आपका मार्ग हमेशा प्रज्ज्वलित रहे और आपके जीवन में खुशियां, प्रेम और प्रकाश हो. आप धूमधाम से दिवाली मनाएं.'

सहवाग बोले- धूमधाम से दिवाली मनाएं

Loading...

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सभी फैंस को दिवाली मुबारक कहा और लिखा कि हमें जरूररतमंदों की खुशियों के लिए काम करना चाहिए.

विदेशी खिलाड़ियों ने भी किया दिवाली विश
दिवाली की शुभकामनाएं देने में विदेशी खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे. पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ी और साउथ अफ्रीका के पूर्व लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने भी भारतीय फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी.

इमरान ताहिर ने दी दिवाली की शुभकामना


वहीं ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के फैंस को हैप्पी दिवाली कहा और इसके बाद उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक लगा दिया.

वॉर्नर ने सनराइजर्स के फैंस को किया दिवाली विश


सिर्फ क्रिकेटर्स ही नहीं दूसरे खेलों के दिग्गजों ने भी फैंस को दिवाली मुबारक कहा. बजरंग पूनिया, योगेश्वर दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिवाली मुबारक के संदेश पोस्ट किए.

रिटायरमेंट से पहले एमएस धोनी ने लिया बड़ा फैसला, देश के हर कोने में छाएगा माही का नाम!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 10:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...