Home /News /sports /

T20 World Cup: हार्दिक पंड्या की बॉलिंग पर बोले गौतम गंभीर- नेट्स और बाबर आजम के खिलाफ गेंदबाजी करने में अंतर है

T20 World Cup: हार्दिक पंड्या की बॉलिंग पर बोले गौतम गंभीर- नेट्स और बाबर आजम के खिलाफ गेंदबाजी करने में अंतर है

India vs Pakistan: हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एक भी गेंद नहीं फेंकी थी (AP)

India vs Pakistan: हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में एक भी गेंद नहीं फेंकी थी (AP)

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्‍तान के बीच 24 अक्‍टूबर को बड़ा मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का इस टूर्नामेंट में यह पहला मुकाबला होगा.

    नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) 24 अक्‍टूबर को पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के खिलाफ टी20 वर्ल्‍ड कप में अपने अभियान का आगाज करेगी. इस अहम मुकाबले से प‍हले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फिटनेस हर किसी के लिए चिंता बनी हुई है. दरअसल सर्जरी के कारण लंबे समय से पंड्या सही से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि उन्‍होंने श्रीलंका के खिलाफ कुछ ओवर गेंदबाजी की थी, मगर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में उन्‍होंने एक भी ओवर नहीं फेंका. ऐसे में उनकी गेंदबाजी को लेकर दिग्‍गज भी चिंता में हैं.
    पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि यदि मुझे सिर्फ 5 गेंदबाजों के साथ जाना हो तो तब मैं मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए हार्दिक पंड्या से पहले ईशान किशन को चुनना पसंद करूंगा. यदि आप 5 उचित गेंदबाज और 6 बल्‍लेबाजों के साथ जा रहे हैं तो गेंदबाजों के बारे में भूल जाओ, बल्‍ले से भी हार्दिक की लय एक बड़ी चिंता है.

    दोनों वार्म अप मैच में भी गेंदबाजी करना जरूरी
    स्‍टार स्‍पोर्ट्स के शो गेम प्‍लान में गंभीर ने कहा कि हार्दिक पंड्या को भारतीय प्‍लेइंग इलेवन में जगह तभी जगह मिल सकती है, जब वें न सिर्फ नेट्स में बल्कि दोनों वार्म अप मैच में भी गेंदबाजी करें. नेट्स और वर्ल्‍ड कप में बाबर आजम जैसे क्‍वालिटी के बल्‍लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करने में बहुत बड़ा बड़ा अंतर है.

    T20 World Cup: विराट कोहली ने बताया, क्‍यों भुवनेश्‍वर कुमार की खराब फॉर्म को लेकर नहीं है सिरदर्दी?

    चेन्नई को 4 बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान धोनी का साथ नहीं छोड़ेगी CSK फ्रेंचाइजी

    गंभीर का यह भी मानना है कि हार्दिक 115-120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी नहीं कर सकते. उन्‍होंने कहा कि अगर आप सोच रहे हैं कि आप आकर 115-120 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर लेंगे तो मैं यह खतरा नहीं लूंगा. भारत और पाकिस्‍तान के बीच 24 अक्‍टूबर को दुबई में मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों का इस वर्ल्‍ड कप यह पहला मैच होगा.

    Tags: Cricket news, Gautam gambhir, Hardik Pandya, Icc T20 world cup, India Vs Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर