खेल

IPL 2020: 4 मैचों में फ्लॉप हुआ 3 करोड़ का खिलाड़ी, गौतम गंभीर बोले- समय खत्म

IPL 2020: गौतम गंभीर ने कहा- रॉबिन उथप्पा के लिए समय खत्म हो रहा है
IPL 2020: गौतम गंभीर ने कहा- रॉबिन उथप्पा के लिए समय खत्म हो रहा है

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने राजस्थान रॉयल्स के दो खिलाड़ियों पर खड़े किये सवाल

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 4:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में कई खिलाड़ी अपने टैलेंट का दम दिखाकर टीम को जीत दिला रहे हैं लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिनका बल्ला खामोश है. राजस्थान रॉयल्स की टीम में भी दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन पिछले चार मैचों में बेहद खराब रहा है और अब उन्हें टीम से बाहर करने की नौबत आ रही है. पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का भी कुछ ऐसा ही मानना है. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के दो खिलाड़ियों रॉबिन उथप्पा और रियान पराग के प्रदर्शन पर चिंता जताते हुए कहा कि अगर ये दोनों खिलाड़ी ऐसे ही फ्लॉप होते रहे तो दोनों टीम से बाहर हो जाएंगे.

गौतम ने रॉबिन उथप्पा पर 'गंभीर' बात कह दी!
रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने अबतक आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन से निराश किया है. उथप्पा 4 मैचों में सिर्फ 33 रन बना सके हैं. 4 में से 3 पारियों में तो उथप्पा ने दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं किया है. शारजाह जैसी पाटा पिच पर भी रॉबिन उथप्पा 9 और 5 रनों की पारी खेल पाए. इसके बाद दुबई में केकेआर के खिलाफ उनके बल्ले से महज 2 रन निकले. आरसीबी के खिलाफ वो 17 रन बनाकर आउट हुए. बता दें रॉबिन उथप्पा को आईपीएल 2020 के लिए राजस्थान रॉयल्स ने 3 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा था लेकिन वो अबतक खुद को साबित करने में नाकाम रहे हैं.

रॉबिन उथप्पा के इस प्रदर्शन पर गंभीर ने कहा, 'रॉबिन उथप्पा और रियान पराग के लिए समय खत्म हो रहा है. रॉबिन उथप्पा को काफी उम्मीदों के साथ खरीदा गया है लेकिन वो खुद को साबित नहीं कर पा रहे हैं. रॉबिन उथप्पा को मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी दी गई और बीच के ओवर में वो उनसे अच्छी बल्लेबाजी चाहते हैं लेकिन अबतक उथप्पा नाकाम रहे हैं.'
IPL 2020: केविन पीटरसन ने खलील अहमद के क्रैंप को बताया बहाना, शुरू हुई बहस





रियान पराग भी नाकाम
राजस्थान रॉयल्स के एक और ऑलराउंडर रियान पराग के लिए भी आईपीएल 2020 खराब रहा है. पराग ने 4 मैचों में 23 रन बनाए हैं. वहीं वो एक भी विकेट नहीं ले सके हैं. ऐसे में साफ है कि उनकी जगह पर भी तलवार लटक रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज